कड़ाई में रोटी पकने वाली नहीं हैं, अपना वोट बर्बाद मत करना - पायलट

FirstIndia Correspondent Published Date 2018/11/28 09:40

वल्लभनगर(उदयपुर)। मेवाड़ की सबसे हॉट वल्लभनगर विधानसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी गजेन्द्र सिंह शक्तावत के समर्थन में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने भीण्डर के रावलीपोल चौक में आम सभा की। इस दौरान पायलट ने जनता सेना के चुनाव चिन्ह कड़ाई पर तंज कसते हुए कहा कि यह कड़ाई हैं या कटोरा है। कड़ाई में रोटी पकने वाली नहीं हैं, इसमें अपना वोट बर्बाद मत करना। भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा नेता मीडिया में बोल रहे हैं कि सचिन पायलट को टोंक में घेर लिया है। वह मुझे घेरे या नहीं, घेरे में उन सभी का धूंआ निकाल दूंगा। सचिन पायलट भीण्डर में कल 3 बजे पहुंचे और रावलीपोल चौक पहुंच करके सभा सम्बोधित कर 4 बजे हेलिकॉफ्टर से उदयपुर के लिए रवाना हो गए। वह मंच पर पायलट ने 20 मिनिट भाषण दिया।

महिला मुख्यमंत्री होते हुए प्रदेश में रोजाना होते हैं 13 बलात्कार
भीण्डर के रावलीपोल चौक में सभा को सम्बोधित करते हुए सचिन पायलट ने कहा कि प्रदेश में महिला मुख्यमंत्री होते हुए भी प्रतिदिन 13 बलात्कार हो रहे है। वसुंधरा राजे ने महलों में बैठ करके राज किया हैं जिससे आमजन की सुनने वाला कोई नहीं था। आज मंहगाई, भ्रष्ट्राचार और अपराध चरम पर हैं । इससे आहत होकर आज प्रदेश की जनता भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकना चाहती है। भाजपा चुनाव आते ही मंच पर चढ़कर भगवान राम और गाय के नाम पर वोट मांगते है। लेकिन इनकी सरकार में जयपुर की हिंगोनिया गोशाला में तड़प-तड़प करके करीब 2500 गायों ने दम तोड़ दिया। लेकिन इस सरकार ने ऐसी घटना होने के बाद भी कोई सुध नहीं ली और आज भी प्रदेश में गायों की स्थिति दयनीय है। वल्लभनगर में जो खिचड़ी पक रही हैं उसको खत्म करो। एक बार जनता अपना मन बना ले कि फुल, साइकिल, हाथी को भुलकर हाथ को मजबुत करो। जिससे नये राजस्थान का निर्माण होगा तथा वल्लभनगर का भी विकास होगा। पायलट ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर वल्लभनगर विधानसभा में सरकारी कॉलेज खोला जाएगा। प्रदेश के किसानों का कर्जा माफ करके राहत दी जाएंगी।

जिसकी एक नेता नहीं चलने देता उसको क्यों दे वोट - शक्तावत
कांग्रेस आमसभा को प्रदेश कांग्रेस महासचिव गजेन्द्र सिंह शक्तावत ने कहा कि निर्दलीय विधायक कभी कहते हैं कि मुख्यमंत्री मेरी खास हैं सरकार में मेरी चलती है। लेकिन जब कोई काम लेकर जाते हैं तो कहते मेरी चलती नहीं हैं उदयपुर का एक नेता चलने नहीं देता। हम ऐसा विधायक क्यों चूनें। सरकारी कॉलेज खोलना, भीण्डर चिकित्सालय की विवादित जमीन का निस्तारण करवाना, नगर पालिका में हुए जमीन घोटालों की एसीबी से जांच करवा कर कार्रवाई करेंगे।

पायलट ने खुद चलाई गाड़ी
भीण्डर कृषि मण्डी में बनाएं हेलीपेड पर पहुंच करके सचिन पायलट सभा स्थल के लिए जिस गाड़ी से रवाना हुए उसको खुद ने चलाई और साथ में गजेन्द्र सिंह शक्तावत को बिठाया। पायलट ३ बजे हेलीपेड पर पहुंचे जहां पर शक्तावत की पत्नी प्रीति कुंवर व दोनों पुत्रियां हितेशी व गौरवी ने श्रीफल भेंट करके स्वागत किया। पायलट मंच पर ३.२५ बजे पहुंचे। जहां पर शक्तावत के बड़े भाई पूर्व पालिकाध्यक्ष देवेन्द्र सिंह शक्तावत ने साफा पहनाया। वहीं पायलट ने देवेन्द्र सिंह को माला पहनाई।

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ का मथुरा दौरा, योगी ने किए बांके बिहारी जी के दर्शन

वीआरएस से पहले टिकट गारंटी ढूंढ़ रहे हैं ब्यूरोक्रेट
दिल्ली में कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक
कांग्रेस कल जारी करेगी घोषणा पत्र, आज दिल्ली में अहम बैठक
11 बजे की सुपर फ़ास्ट खबरें | INDIA 360
जैश के 3 आतंकी पकड़े, आतंकियों के पास से हथियार बरामद
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर रोडवेज बस में लगी आग, 4 यात्रियों की मौत
क्या बदल गया है अमेठी का मूड ? राहुल गांधी के दो सीटों से लड़ने की वजह क्या