सूरत सूरत के स्टार्टअप्स को वैश्विक निवेशकों तक पहुंचाने के लिए प्लेटफॉर्म लॉन्च किया गया

सूरत के स्टार्टअप्स को वैश्विक निवेशकों तक पहुंचाने के लिए प्लेटफॉर्म लॉन्च किया गया

सूरत के स्टार्टअप्स को वैश्विक निवेशकों तक पहुंचाने के लिए प्लेटफॉर्म लॉन्च किया गया

सूरत: सूरत में कई नए स्टार्टअप शुरू हो रहे हैं लेकिन निवेशकों की कमी कहीं न कहीं बाधक साबित हो रही है. लेकिन अब सूरत में एक ऐसा प्लेटफॉर्म लॉन्च किया गया है जिसके जरिए स्थानीय स्टार्टअप वैश्विक निवेशकों तक पहुंच सकते हैं. इसका मतलब है कि वैश्विक निवेशकों को आकर्षित करके स्थानीय स्टार्टअप को बढ़ावा दिया जा सकता है. यह महत्वपूर्ण मंच टाई इंडिया एंजेल द्वारा प्रदान किया जा रहा है. आज टाई-सूरत द्वारा अवध यूटोपिया में टाई इंडिया एंजल के सूरत चैप्टर का शुभारंभ किया गया.

इस बारे में टाई सूरत के अध्यक्ष कश्यप पंड्या ने कहा कि टाई इंडिया एक गैर-लाभकारी वैश्विक संगठन है. जो स्टार्टअप्स को मेंटरिंग, नेटवर्किंग, एजुकेशन, फंडिंग और इनक्यूबेशन जैसे प्रोग्राम्स के जरिए आगे बढ़ने में मदद करता है. टाई इंडिया एंजेल सूरत के चैप्टर लीड पुनीत मित्तल ने कहा कि टाई-सूरत द्वारा आज टाई इंडिया के प्लेटफॉर्म को लॉन्च किया गया ताकि सूरत के स्टार्टअप्स के साथ-साथ वैश्विक निवेशकों और चार्टर सदस्यों को लाभ मिल सके.

जो टाई इंडिया एंजेल से जुड़े हैं. सूरत में टाई-इंडिया एंजेल के प्लेटफॉर्म के लॉन्च के साथ, स्थानीय स्टार्टअप को अब वैश्विक निवेशकों के साथ-साथ टाई-इंडिया एंजेल से संबद्ध विभिन्न 24 अध्यायों के सदस्यों के लिए पेश किया जा सकता है. जिससे स्थानीय स्टार्टअप को वैश्विक निवेशकों का समर्थन मिलने के साथ-साथ स्थानीय अर्थव्यवस्था को भी बढ़ावा मिल सकता है. लॉन्च इवेंट में टाई-सूरत के चार्टर सदस्य मौजूद थे और उन्होंने स्टार्टअप्स में निवेश के अपने अनुभव साझा किए.

और पढ़ें