सोनू सूद से गुहार, एक बार गर्लफ्रेंड से मिलवा दीजिए बिहार ही जाना है- एक्टर ने दिया ये मज़ेदार जवाब

सोनू सूद से गुहार, एक बार गर्लफ्रेंड से मिलवा दीजिए बिहार ही जाना है- एक्टर ने दिया ये मज़ेदार जवाब

मुंबई: सोनू सूद ने बॉलीवुड में संघर्ष और मेहनत से अपना नाम बनाया है और अब वो अपने काम से लोगों के दिलों में जगह बना रहे हैं. जहां एक ओर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज घरों में और सुरक्षित रहने की अपील कर रही है. वहीं दूसरी और सोनू सूद लोगों को घर पर सुरक्षित भेजने में जुटे हैं. दरअसल एक्टर इन दिनों ऐसे प्रवासी और मजदूरों के लिए मसीहा बने हे जो अपने घर पहुंचने के लिए सड़कों पर पैदल चलने पर मजबूर है. सोनू सूद सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी लेकर लोगों को घर तक पंहुचा रहे हैं.  इसी कड़ी में एक युवक ने एक्टर से ट्विटर पर अपने प्यार के पास पहुंचाने की गुहार लगायी.  

एक्टर ने भी प्यारा सा जवाब दिया:  
जी हां, अब सोनू सूद से एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए प्यार भरी गुहार लगायी है. इस पर एक्टर ने भी ऐसा प्यारा सा जवाब दिया की लोग भी बोल उठे  "छा गए आप तो" सोनू के ट्विटर अकाउंट की वॉल पर किसी ने ट्वीट करते हुए लिखा की एक बार गर्लफ्रेंड से मिलवा दीजिए बिहार ही जाना है.

इस पर एक्टर ने रीट्वीट करते हुए जवाब लिखा की "थोड़े दिन दूर रह के देख ले भाई .. सच्चे प्यार की परीक्षा भी हो जाएगी" इसके बाद से ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है.

आपको बता दें की सोनू सूद ने कई बार अपने साक्षात्कार में कहा है कि 'जब तक हर एक प्रवासी मजदूर अपने घर नहीं पहुंच जाता मैं अपनी मुहिम को जारी रखूंगा. कहीं न कहीं एक्टर ऐसे लोगों की भी मद्दद कर रहे हैं जिन्होंने शायद ही कभी उन्हें सिनेमा हॉल के परदे पर देखा होगा, पर अक्सर फिल्मों में विलैन का रोले निभाने वाले आज इन हज़ारों मजबूर मजदूरों के लिए हीरो बन गए हैं.

और पढ़ें