नई दिल्ली स्लीपर सेल के जरिए PM मोदी की हत्या की साजिश बेनकाब, धमकी देने वाले ने 20 किलो RDX होने का किया दावा

स्लीपर सेल के जरिए PM मोदी की हत्या की साजिश बेनकाब, धमकी देने वाले ने 20 किलो RDX होने का किया दावा

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश बेनकाब हुई है. इस बारे में सुरक्षा एजेंसियों को ई-मेल के जरिए जानकारी मिली है. धमकी देने वाले ने 20 किलो RDX होने का भी दावा किया है. अब NIA ने ई-मेल की हाईलेवल जांच शुरू की है. आपको बता दें कि मिली जानकारी के अनुसार NIA की मुंबई ब्रांच को पीएम मोदी की हत्या की साजिश का धमकी भरा पत्र मिला था. 

प्रारंभिक तौर पर मिली जानकारी के अनुसार हमले के लिए 20 स्लीपर सेल के तैयार होने का दावा किया जा रहा है. पत्र में 20 किलो RDX के साथ हमले का प्लान लिखा गया है. NIA की मुंबई ब्रांच को मिले धमकी भरे पत्र की मेल डिटेल दूसरी एजेंसियों को भी भेजी गई है. वहीं मेल करने वाले का आतंकियों से संबंध होने का दावा किया जा रहा है. 

पहले भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मारने का प्लान बनाये जाने की खबरें सामने आई:  
आपको बता दें कि इससे पहले भी कई बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मारने का प्लान बनाये जाने की खबरें सामने आई थीं. ऐसे में सवाल ये है कि आखिर वो कौन हैं जो पीएम मोदी की जान लेने पर आमादा हैं? देश के पीएम की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ और उनकी हत्या की साजिश किसी भी हालत स्वीकार्य नहीं हो सकती. हालांकि अभी तक इस बारे में पूरी जानकारी सामने नहीं आई है. 

और पढ़ें