PM मोदी के संवाद कार्यक्रम में बीजेपी संगठन की बड़ी चूक

Divya Gaur Published Date 2019/02/28 01:43

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये देशवासियों किया। पीएम ने मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम के तहत देशवासियों को संबोधित किया। जयपुर में यह कार्यक्रम मानसरोवर के संस्कृत कॉलेज में हुआ। लेकिन, इस दौरान बीजेपी संगठन की बड़ी चूक देखी गई। प्रधानमंत्री के सवंद कार्यक्रम को लाइव करना था लेकिन दिखा दिया न्यूज़ प्रोग्राम। इतने बड़े प्रोग्राम की इतनी बड़ी गलती वो भी बीजेपी की टीम से...

दरअसल, ऑडिटोरियम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का संवाद कार्यक्रम लाइव दिखाना था, लेकिन बीजेपी की IT टीम की यहां सबसे बड़ी खामी नजर आई। बीजेपी IT टीम ने इस बीच पीएम का संवाद कार्यक्रम बंद करके कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला का न्यूज प्रोग्राम चला दिया। संवाद कार्यक्रम में आईटी टीम सही चैनल नहीं लगा पाई इससे पता चलता है बीजेपी के आईटी की असफलता का...कार्यक्रम में पहले बिजली गुल हुई और फिर दूसरा प्रोग्राम लगा देना। 

बतादें,  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए देशभर में 15 हजार स्थानों में भाजपा कार्यकर्ताओं और स्वयंसेवकों से संवाद किया। इसका आयोजन 'मेरा बूथ, सबसे मजबूत' कार्यक्रम के अंतर्गत किया गया। लेकिन, इस दौरान जयपुर में बीजेपी आईटी की अव्यवस्थाएं देखने को मिली, जिसके चलते लोग पीएम का प्रोग्राम देखने से वंचित रह गए।
 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in