कोलकाता Kolkata: KMC चुनाव के दौरान कानून-व्यवस्था बाधित करने के आरोप में पुलिस ने 72 लोगों को किया गिरफ्तार

Kolkata: KMC चुनाव के दौरान कानून-व्यवस्था बाधित करने के आरोप में पुलिस ने 72 लोगों को किया गिरफ्तार

Kolkata: KMC चुनाव के दौरान कानून-व्यवस्था बाधित करने के आरोप में पुलिस ने 72 लोगों को किया गिरफ्तार

कोलकाता: कोलकाता नगर निगम (KMC) चुनाव के दौरान रविवार को कानून-व्यवस्था बाधित करने के आरोप में कम से कम 72 लोगों को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने यह जानकारी दी.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक व्यक्ति को सियालदाह इलाके में कथित रूप से बम फेंकने के मामले में गिरफ्तार किया गया. बम फेंके जाने की इस घटना में तीन मतदाता घायल हो गए, जिनमें से एक व्यक्ति की हालत गंभीर है. संयुक्त पुलिस आयुक्त (मुख्यालय) शुभंकर सिन्हा सरकार ने कहा कि शहर में जारी निकाय चुनाव के दौरान कानून-व्यवस्था को बिगाड़ने के आरोप में अब तक 72 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बम फेंकने के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. घटना में शामिल अन्य लोगों की पहचान कर ली गई है और उन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

वार्ड संख्या 36 में टाकी स्कूल के सामने देसी बम फेंके गए, जिसमें क्षेत्र के तीन मतदाता घायल हो गए. इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है और राज्य निर्वाचन आयोग ने इस मामले में पुलिस से रिपोर्ट मांगी है. सरकार ने बताया कि हरे स्ट्रीट पर दो उम्मीदवारों के बीच झगड़े के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा कि फिलहाल वहां शांतिपूर्ण तरीके से मतदान हो रहा है. बहरहाल, अधिकारी ने एक पुलिसकर्मी के घायल होने की खबरों को खारिज कर दिया. सोर्स- भाषा
 

और पढ़ें