Live News »

जगन गुर्जर के आतंक के बाद एक्शन में पुलिस, लगातार कर रही पकड़ मजबूत

जगन गुर्जर के आतंक के बाद एक्शन में पुलिस, लगातार कर रही पकड़ मजबूत

धौलपुर: जिले के बाड़ी कस्बे सहित अन्य जगहों पर 12 जून को कुख्यात दस्यु जगन गुर्जर के द्वारा मचाए गए उत्पात के बाद दस्यु जगन के खिलाफ पुलिस की पकड़ लगातार मजबूत होती जा रही है. पुलिस दस्युओं को पकड़ने के लिए लगातार जंगल में कॉम्बिंग कर रही है. हालांकि अभी जगन या उसका कोई साथी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है लेकिन पुलिस हर रोज कॉम्बिंग अधिक सघनता से कर रही है जिसके चलते बीते दो दिनों से लगातार जंगलो में पुलिस की मुठभेड़ हो रही हैं. 

पुलिस की मुठभेड़ में जंगल का फायदा उठा रहा जगन
13 जून को जहां पुलिस की मुठभेड़ दस्यु जगन गुर्जर से हुई जिसमें दोनों से तरफ से लगभग 50 राउंड फायर हुए लेकिन दस्यु जगह अपने साथियों सहित अंधेरे का फायदा लेकर मौके से फरार हो गया. कल शाम एक बार फिर पुलिस को दस्यु गैंग के जंगलों में होने की सूचना मिली थी जिसके बाद पुलिस अधीक्षक अजय सिंह के नेतृत्व में लगभग आधा दर्जन थानों के अलावा कोबरा की टीम ने मोर्चा संभाला और लगभग 5 घण्टे तक मुठभेड़ हुई जिसमें दोनों ओर से लगभग 200 राउंड फायर किए हुए लेकिन इस बार मुठभेड़ दस्यु रामविलास और भरत की गैंग से हुई हालांकि पुलिस ने काफी प्रयास किया लेकिन दस्यु एक बार फिर अंधेरे और घने जंगलों का फायदा लेकर फरार हो गए. 

डांग में दस्यु गैंग फिर होने लगी सक्रिय 
दो दिन डांग इलाके में हुई मुठभेड़ के बाद अब लग रहा है कि एक बार फिर डांग में दस्यु गैंग सक्रिय होने लगी है. जिसके बाद पुलिस ने भी कॉम्बिंग और तेज करते हुए आज स्थानीय पुलिस के अलावा भरतपुर से भी एआरटी की टीम के जवानों को बुलाया है और आज एक बार फिर डांग इलाके में सघनता से कॉम्बिंग की जा रही है. 

...धौलपुर से फर्स्ट इंडिया के लिए विनोद तिवारी

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Stories You May be Interested in