Live News »

सीएम योगी के चरणों में पुलिस अधिकारी, जानें-क्या है वजह?

सीएम योगी के चरणों में पुलिस अधिकारी, जानें-क्या है वजह?

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश पुलिस के एक अधिकारी की दो तस्वीरें खूब वायरल हो रही है, जिसके कारण योगी आदित्यनाथ सरकार की काफी फजीहत हो रही है। दरअसल, यह तस्वीर गोरखपुर में तैनात एक पुलिस अधिकारी की है, जो सीएम योगी आदित्यनाथ के सामने घुटनों के बल बैठकर हाथ जोड़े हुए है। दूसरी तस्वीर में सीएम योगी पुलिस अधिकारी के सिर पर तिलक लगाते दिख रहे है। 

खुद पुलिस अधिकारी प्रवीण कुमार सिंह ने ये तस्वीरें फेसबुक पर शेयर की है। तस्वीरों को शेयर करते हुये प्रवीण कुमार सिंह ने फेसबुक पर लिखा है कि वह गुरु पूर्णिमा के मौके पर सीएम से नहीं गोरखनाथ मंदिर के महंत से आशीर्वाद ले रहे हैं। साथ ही फोटो के साथ लिखा है 'फिलिंग ब्लिस्ड'। 

बता दें कि प्रवीण कुमार इस समय गोरखपुर के गोरखनाथ इलाके में सर्किल ऑफिसर हैं और उनके जिम्मे कई पुलिस स्टेशन हैं। गुरु पूर्णिमा के अवसर उन्होंने सीएम योगी से आर्शीवाद लिया, लेकिन उन्होंने साफ कहा कि वो अपने गुरु गोरखनाथ मंदिर के मंहत से आर्शिवाद ले रहे है। 

लेकिन इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद एक बहस छिड़ गई, क्या पुलिस की वर्दी पहनकर ऐसा करना सही है। सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को लेकर अलग—अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है।

और पढ़ें

Most Related Stories

Open Covid-19