जयपुर केंद्रीय मंत्री एसपी बघेल के बयान पर गरमाई सियासत, चिकित्सा मंत्री डॉ रघु शर्मा ने साधा बघेल पर निशाना

केंद्रीय मंत्री एसपी बघेल के बयान पर गरमाई सियासत, चिकित्सा मंत्री डॉ रघु शर्मा ने साधा बघेल पर निशाना

केंद्रीय मंत्री एसपी बघेल के बयान पर गरमाई सियासत, चिकित्सा मंत्री डॉ रघु शर्मा ने साधा बघेल पर निशाना

जयपुर: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को लेकर केंद्रीय मंत्री एसपी बघेल के बयान पर राजस्थान में सियासत गर्मा गई है.चिकित्सा मंत्री डॉ रघु शर्मा ने केन्द्रीय मंत्री बघेल पर निशाना साधते हुए कहा है कि इस तरह के बयान से साफ जाहिर होता है कि इनका लोकतंत्र में कितना यकीन है.कोई मर्यादा नाम की चीज ही नहीं बची, क्या बीजेपी में नेताओं को ये ही शिक्षा मिलती है.राजनीति में आलोचना होती रहती है, लेकिन भाषा का सयंम जरूरी है.

चिकित्सा मंत्री ने कहा कि आठ करोड की जनता ने जिन्हें सीएम बनाया, उनके लिए इस तरह की अमर्यादित भाषा का उपयोग जनता कतई बर्दाश्त नहीं करेगी.भाजपा को केन्द्रीय मंत्री के बयान का खामियाजा आगामी उपचुनाव में भुगतान होगा.गुजरात की नई प्रदेश कार्यकारिणी को लेकर चिकित्सा मंत्री ने कहा कि कल राहुल गांधी से गुजरात के नेताओं की मुलाकात होगी.इसी सिलसिले में मैं भी दिल्ली जा रहा हूं.

गुजरात में नई लीडरशीप आएगी, क्योंकि वहां प्रदेशाध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष ने इस्तीफा दे रखा है.जल्द ही गुजरात की नई कार्यकारिणी का गठन किया जाएगा.बूथ लेवल तक संगठन को मजबूत किया जाएगा. भाजपा की पच्चीस साल की विफलताओं को लेकर कांगेस सड़कों पर उतरेगी और जनता के मुद्दों को लेकर ही आगामी चुनाव में सत्ता हासिल करेगी.

और पढ़ें