महेंद्रजीत मालवीय के वक्तव्य से कांग्रेस में सियासत, पीसीसी चीफ डोटासरा ले रहे फीडबैक

महेंद्रजीत मालवीय के वक्तव्य से कांग्रेस में सियासत, पीसीसी चीफ डोटासरा ले रहे फीडबैक

जयपुर: कांग्रेस नेता महेन्द्रजीत सिंह मालवीय के बीटीपी विधायकों के कथित खरीद-फरोख्त करने सम्बन्धी वायरल वीडियो के बाद अब कांग्रेस में सियासत गरमा गई है. पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा इसका फीडबैक ले रहे हैं. पीसीसी ने विधायक मालवीय से बयान को लेकर जानकारी भी मांगी है. इसके साथ ही पीसीसी अपने स्तर पर इस पूरे घटनाक्रम का फीडबैक जुटा रही है. इस बारे में प्रभारी अजय माकन ने डोटासरा से भी बात की है. 

महेंद्रजीत सिंह मालवीय का एक वीडियो वायरल हो रहा:
आपको बता दें कि हाल ही में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं बागीदौरा से विधायक महेंद्रजीत सिंह मालवीय का एक वीडियो वायरल हुआ है. यह वायरल वीडियो 25 नवंबर का बताया जा रहा है. इसमें बांसवाड़ा स्थित आनंदपुरी की मुंदरी पंचायत में मालवीय यह कहते हुये बताये जा रहे हैं कि डूंगरपुर वाले बीटीपी के दोनों विधायकों ने 10 -10 करोड़ रुपए लिए हैं. राज्यसभा चुनाव के दौरान 5-5 करोड़ रुपए और सरकार पर सियासी संकट के समय भी 5-5 करोड़ रुपए लिए हैं. मालवीय इस वीडियो में आगे कहते हैं कि मुझे तो कोई दस करोड़ दे तो मैं चुपचाप घर चला जाऊंगा. लेकिन बीटीपी के दोनों विधायकों को पैसे खा कर मस्ती सूझी है. 

बीजेपी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा: 
इस वीडियो के वायरल होने पर बीजेपी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. बीजेपी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी ने कहा है कि राजस्थान में सरकार स्वयं हॉर्स ट्रेडिंग के काम में लगी हुई है. अरुण चतुर्वेदी ने मुख्यमंत्री को नसीहत देते हुए कहा कि वह अपने गिरेबान में झांके और दूसरों पर आरोप लगाने के स्थान पर अपने घर को संभालें. चतुर्वेदी ने कहा की आपका घर बिखर रहा है उस घर को जमाने की जिम्मेदारी बीजेपी की नहीं है. वह जिम्मेदारी आपकी स्वयं की है.

वीडियो वायरल होने के बाद बीटीपी विधायकों ने भी पलटवार किया:
वहीं दूसरी ओर बीटीपी विधायकों के कथित खरीद-फरोख्त करने सम्बन्धी वायरल वीडियो के बाद बीटीपी विधायकों ने भी पलटवार किया. आरोपों के कटघरे में आये बीटीपी विधायकों ने बयान जारी करते हुए खुद पर लग रहे आरोपों को निराधार बताया है. साथ ही कांग्रेस नेता मालवीय पर निशाना साधा है. बीटीपी विधायक राजकुमार रोत ने कहा है कि कांग्रेस नेता महेंद्रजीत सिंह मालवीय गांधी परिवार और मुख्यमंत्री के नाम पर कांग्रेस की दुकान चला रहे हैं. उन्होंने कहा कि ऐसे बयान देकर कांग्रेस नेता खुद की पार्टी पर ही विधायकों की खरीद-फरोख्त के आरोप लगा रहे हैं. 


 

और पढ़ें