मुंबई Poonam Pandey Topless: कंट्रोवर्सी गर्ल पूनम पांडे ने कंगना के 'Lock Upp ' शो में की सारी हदें पार

Poonam Pandey Topless: कंट्रोवर्सी गर्ल पूनम पांडे ने कंगना के 'Lock Upp ' शो में की सारी हदें पार

Poonam Pandey Topless: कंट्रोवर्सी गर्ल पूनम पांडे ने कंगना के 'Lock Upp ' शो में की सारी हदें पार

मुंबई: कंगना रनौत की होस्टिंग वाले शो Lock Upp में कई कॉन्ट्रोवर्शियल सेलिब्रिटीज हिस्सा बने हुए हैं. शो में वह कभी लड़ते हुए नजर आते हैं तो कभी इमोशनल होकर अपनी कहानी बताते हुए नजर आते हैं.' Lock Upp show' किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बना रहता है.शो की सबसे बोल्ड हसीना पूनम पांडे की वजह से ये शो अब सुर्खियों में हैं. 

 

हाल ही में पूनम ने नॉमिनेशन से बचने के लिए कैमरा के सामने फैंस को एक वादा किया था. जजमेंट डे पर कंगना ने बताया था कि पूनम को सबसे ज्यादा वोट मिले हैं जिसे सुनने के बाद हर कोई चौंक गया था. अब पूनम इस हफ्ते नॉमिनेशन से बच गई हैं तो उन्होंने फैंस से किया वादा पूरा कर दिया है.

दरअसल शो में पिछले हफ्ते, जब वह नॉमिनेटेड हुई थीं तो पूनम पांडे काफी परेशान थीं. जिसके बाद उन्होंने कैमरे के सामने जाकर अपने फैंस से ज्यादा से ज्यादा वोट देकर उन्हें बचाने की गुज़ारिश की थी. साथ ही वादा किया था कि अगर नॉमिनेशन से बच गई तो कैमरे के सामने अपनी टी-शर्ट उतारेंगी.

पूनम ने कहा कि मैंने टॉपलैस होने का अपना वादा निभाया और मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं कर सकती, क्योंकि यह शो हर उम्र के लोग देखते हैं और मैं ऐसा कुछ नहीं करना चाहती जिससे मेरी और शो की प्रतिष्ठा पर आंच आए.

इतना ही नहीं उन्होंने यहां तक कह दिया कि मुझे वादा पूरा करना था और हद भी पार नहीं करनी थी. इसलिए मैंने उस हिसाब किया. उन्होंने आगे कहा कि जो लोग मुझे अपनी टी शर्ट उतारते हुए देखने का इंतेजार कर रहे हैं उनके लिए मैं सबकुछ करूंगी.

आपको बता दें कि पूनम को सबसे ज्यादा वोट मिलने के बाद पायल रोहतगी चौंक गई थीं. उन्होंने कैमरे के सामने कहा कि संग्राम सिंह, मैं एक हफ्ते से वोटिंग के लिए बोल रही हूं पर तेरे से वोटिंग नहीं हो पा रही है. मुझे पता है तेरे फॉलोअर्स सच्चे हैं और पूनम को सबसे ज्यादा वोट कैसे मिल सकते हैं. ये नैरेटिव चाहते हैं ये इनको पसंद है ऐसे नैरेटिव.

और पढ़ें