पठान कंट्रोवर्सी पर पूनम पांडे ने दिया बयान, कहा- ये पाप है

मुंबई: सुपरस्टार शाहरुख खान(SRK) और दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) की फिल्म "पठान"(Pathaan) ने बहुत अधिक बज क्रिएट किया है. फिल्म का पहला सॉन्ग "बेशर्म रंग" जब से सामने आया है, तभी से इसकी दोगुना चर्चा होने लग गई है. जहां एक तरफ लोग फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं, वहीं दूसरी ओर बेशर्म रंग गाने को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है. 

दरअसल कुछ लोग बेशर्म रंग गाने में दीपिका पादुकोण की भगवा रंग की बिकिनी पर ऐतराज जता रहें हैं. लोगों का कहना है कि उस सीन को फिल्म से हटाया जाए. दीपिका की बिकिनी के कारण ही फिल्म को लेकर खूब बवाल मचा हुआ है.

इसी बीच अब पूनम पांडे ने भी बेशर्म रंग सॉन्ग पर अपना रिएक्शन दिया है. एक इवेंट के दौरान जब एक्ट्रेस से पठान कंट्रोवर्सी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने शाहरुख खान की तारीफों के पुल बांध दिए. पूनम ने कहा, "इसके बारे में बात करना बेवकूफी होगी. क्योंकि गाना सुंदर है, दीपिका कमाल की लग रही है, यह एक बहुत अच्छा गाना है, और मेरे फेवरेट शाह रुख बहुत हॉट लग रहे हैं." उन्होंने शाह रुख खान की में कहा, "कौन इतना हॉट दिख सकता है, उनकी बुराई करना गुनाह है ये, पाप है ये. प्लीज ऐसा मत करो. पाप है ये. प्लीज ऐसा मत करो."

बता दें पठान का दूसरा गाना 'झूम' आज रिलीज हो चुका है और इसने रिलीज होते ही सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. एकबार फिर दीपिका और SRK की सिजलिंग केमिस्ट्री धमाल मचा रही है. शाहरुख, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर 'पठान' 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.