इति आचार्य अभिनीत फिल्म 'किंग एंड क्वीन' का पोस्टर रिलीज

मुंबई : जानी-मानी एक्ट्रेस इति आचार्य ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी काफी अच्छी पहचान बनाई है। उनकी आने वाली फिल्म, किंग एंड क्वीन में उन्हें एक नए रोमांचक अवतार में देखा जाएगा और फिल्म का पोस्टर अब रिलीज़ हो गया है.

फिल्म इंडस्ट्री के बहुत से लोगों और राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय मीडिया की उपस्थिति के बीच आईएफएफआई गोवा में इस पोस्टर को रिलीज़ किया गया। रानी के रूप में इति को मुख्य स्त्री पात्र की भूमिका में दिखाता हुआ, यह पोस्टर काफी आकर्षक और प्रबल है। अर्जुन सुब्रमण्यम द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म में इति श्रेयस चिंगा के साथ अभिनय करेंगी.

पूर्व मिस साउथ इंडिया विजेता, इति आचार्य एक निर्माता और अभिनेत्री दोनों हैं, जो वर्तमान में कुछ अंतर्राष्ट्रीय प्रोजेक्ट्स का निर्माण कर रही हैं। वह निस्संदेह महानंदी प्रोडक्शंस की फिल्म में अच्छा काम करेंगी। फिल्म प्रसाद रुद्रमुनि निराघंटी द्वारा निर्मित है और प्रदीप अब्बैया और वरुण राघवेंद्र द्वारा सह-निर्मित है. 

इस साल, अभिनेत्री ने फ्रांस में कान फिल्म समारोह में भी हिस्सा लिया और न्यूयॉर्क फैशन वीक के दौरान उनको द न्यूयॉर्क टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर भी जगह दी गई.

इति को सुपर स्टार डॉक्टर शिवराज कुमार के साथ कन्नड़ फिल्म कवच में देखा गया था। वह मलयालम फिल्मों में अपने अभिनय के लिए भी जानी जाती हैं। इति ने कुछ हिंदी फिल्मों में अभिनय क्या है और उनका निर्माण भी किया है.