Mumbai प्रभास ने की रश्मिका की तारीफ, कहा- मोस्ट वांटेड हीरोइन

प्रभास ने की रश्मिका की तारीफ, कहा- मोस्ट वांटेड हीरोइन

प्रभास ने की रश्मिका की तारीफ, कहा- मोस्ट वांटेड हीरोइन

मुंबई: साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का नाम इन दिनों हर जगह छाया हुआ है. साउथ में उन्होंने अपनी अदाकारी से दर्शकों को अपना दीवाना बना ही लिया है और अब वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपना सिक्का जमाने के लिए तैयार हैं. एक्ट्रेस बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहीं हैं.

इसी बीच साउथ सुपरस्टार प्रभास(Prabhas) भी रश्मिका की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने रश्मिका को इंडस्ट्री की मोस्ट वांटेड हीरोइन का टैग दे दिया. दरअसल सुपरस्टार प्रभास हाल ही में हैदराबाद में फिल्म 'सीता-रामम'(Sita Ramam) के प्रमोशन में बतौर स्पेशल गेस्ट पहुंचे थे, जहां 'सीता-रामम' की पूरी टीम मौजूद थी.

इस इवेंट में प्रभास ने दर्शकों से फिल्म को थिएटरों में देखने की अपील की. उन्होंने कहा, "कुछ फिल्‍में सिनमाघरों में ही देखने के लिए बनाईं जाती हैं. मैंने सीता रामम के ट्रेलर और विजुअल्‍स देखे हैं. मेकर्स फिल्‍म को शूट करने के लिए रूस और कश्‍मीर गए थे. यह एक ऐसी फिल्‍म है, जिसे सिनेमाघरों में ही देखना चाहिए. फिल्‍म पर मेकर्स ने जो बजट खर्च किया है, वो बहुत बड़ा है."

"अगर घर पर पूजा घर होता है तो क्‍या हम मंदिर जाना बंद कर देते हैं? सिनेमा में लोगों के लिए थियेटर्स मंदिर हैं. यह आपकी वजह से है. हमें 'सीता रामम' थियेटर्स में ही देखनी चाहिए. हमारे पास रश्मिका हैं, जो मोस्‍ट-वांटेड हीरोइन हैं. हमारे पास एक बड़ी स्‍टार कास्‍ट भी है. हमें इसे थियेटर्स में ही देखना चाहिए."

बता दें कि फिल्म सीता रामम में रश्मिका के अलावा दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) और मृणाल ठाकुर(Mrunal Thakur) भी मुख्य किरदार में हैं. फिल्म में दुलकर ने राम और मृणाल ने सीता की भूमिका निभाई है. यह फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है.

और पढ़ें