मुंबई Adipurush में भगवान राम की भूमिका निभाने से डर रहे थे Prabhas, खुद किया खुलासा

Adipurush में भगवान राम की भूमिका निभाने से डर रहे थे Prabhas, खुद किया खुलासा

Adipurush में भगवान राम की भूमिका निभाने से डर रहे थे Prabhas, खुद किया खुलासा

मुंबई : फिल्म आदिपुरुष का टीजर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में प्रभास (Prabhas) भगवान राम की भूमिका में नजर आने वाले हैं. अपने किरदार को लेकर प्रभास का कहना है कि उन्हें इसे निभाने से पहले बहुत डर लग रहा था.

 इस फिल्म में प्रभास (Prabhas) ने भगवान राम और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने रावण लंकेश की भूमिका निभाई है. अयोध्या में रिलीज किए गए टीजर के दौरान प्रभास ने बताया कि मैं यह भूमिका निभाने से पहले बहुत डरा हुआ था. मुझे लग रहा था कि कहीं मुझसे कोई गलती हो जाए. बहुत सारे प्यार, डर और सम्मान के साथ हमने इस फिल्म में काम किया है और अब हम भगवान राम का आशीर्वाद लेने आए हैं.

फिल्म में कृति सेनन (Kriti Sanon) माता सीता की भूमिका में नजर आ रही हैं. इस बारे में उनका कहना है कि मुझे यह किरदार करने को मिला इसके लिए मैं बहुत आभारी हूं. भूषण सर और ओम सर की आभारी हूं कि उन्होंने मुझे यह भूमिका निभाने के लिए चुना. आगे एक्ट्रेस ने कहा कि मैंने बहुत मेहनत से इस किरदार को निभाया है और उम्मीद है कि दर्शकों को यह पसंद आएगा.

अजय देवगन के साथ मिलकर तानाजी द अनसंग वॉरियर जैसी हिट फिल्म देने वाले डायरेक्टर ओम राउत (Om Raut) का कहना है कि आदिपुरुष उनके लिए फिल्म नहीं है बल्कि भक्ति का प्रतीक है. उन्होंने कहा कि इसके लिए सभी ने बहुत जुनून से काम किया है उम्मीद है कि दर्शक इसकी सराहना करेंगे.

और पढ़ें