मुंबई Deepika Padukone की तबीयत खराब होने पर घबरा गए थे Prabhas, रुकवा दी थी फिल्म की शूटिंग

Deepika Padukone की तबीयत खराब होने पर घबरा गए थे Prabhas, रुकवा दी थी फिल्म की शूटिंग

Deepika Padukone की तबीयत खराब होने पर घबरा गए थे Prabhas, रुकवा दी थी फिल्म की शूटिंग

मुंबई : बीते दिनों ही खबर सामने आई थी कि हैदराबाद में फिल्म 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग के दौरान अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की तबीयत खराब हो गई थी और उन्हें अस्पताल में एडमिट किया गया था. अस्पताल में भर्ती करने की वजह अचानक से दिल की धड़कन बढ़ना बताया जा रहा था. हालांकि अब वो बिल्कुल ठीक है. इसी बीच यह खबर सामने आई है कि जब सेट पर दीपिका पादुकोण की तबीयत खराब हो गई तो उनके को-स्टार प्रभास (Prabhas) बहुत ज्यादा परेशान हो गए थे. दीपिका की तबीयत को देखते हुए उन्होंने मेकर्स से शूटिंग रोकने के लिए कह दिया था.

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक प्रभास (Prabhas) ने फिल्म के मेकर्स से शूटिंग को एक हफ्ते रोके जाने की बात कही थी. फिल्म में प्रभास और दीपिका के बीच कुछ इंपॉर्टेंट सीन शूट किए जाने हैं. प्रभास ने इन सीन्स को रीशेड्यूल करने के लिए कहा है और बोला है कि यह बाद में कर लेंगे. हालांकि, डॉक्टर को दिखाने के बाद दीपिका (Deepika) अब ठीक महसूस कर रही हैं. प्रभास का कहना है कि अगर दीपिका ठीक है और वह चाहती है तो हम शूट कर सकते हैं. 

फिल्म की बात करें तो दीपिका (Deepika) इस फिल्म में प्रभास (Prabhas) के अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और दिशा पाटनी (Disha Patni) के साथ दिखाई देने वाली हैं. फिल्म को नाग अश्विन डायरेक्ट कर रहे हैं. शूटिंग लगभग खत्म हो चुकी है और अब जल्द ही प्रमोशन की शुरुआत कर दी जाएगी. दर्शकों को बेसब्री से फिल्म का इंतजार है

और पढ़ें