प्रकाश जावड़ेकर की प्रेस कॉन्फ्रेंस का डिप्टी सीएम पायलट ने किया पलटवार

Naresh Sharma Published Date 2019/03/09 08:37

जयपुर। लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही भाजपा व कांग्रेस में आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया है। आज सुबह केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भाजपा कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कांग्रेस पर हमले किए तो शाम को राज्य के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने पलटवार करते हुए कहा कि जावडेकर द्वारा गलत तथ्यों पेश करके जनता को भ्रमित करने की साजिश रची जा रही है।

डिप्टी सीएम पायलट ने कहा कि पूरा देश जानता है कि भाजपा के राज में जनता की गाढ़ी कमाई के अरबों रूपये लेकर मेहुल चौकसी, नीरव मोदी, विजय माल्या जैसे भगौड़े आसानी से भाग छुटे और अब जब उनके द्वारा देश की जनता के साथ किये गये धोखे का पर्दाफाश हो चुका है, तो भाजपा के नेता अपने कारनामों पर पर्दा डालने के लिए गलत तथ्यों को प्रस्तुत कर कांग्रेस पर आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये तीनों लोग भाजपा राज में न सिर्फ भागे हैं, वरन् उनमें से एक ने तो अन्य देश की नागरिकता तक प्राप्त कर ली है। 

पायलट ने कहा कि मुद्दों से जनता का ध्यान भटकाने के लिए देश की फौज के पराक्रम का राजनीतिकरण किया जा रहा है। देश आतंकवाद के खिलाफ एकजुट है और कांग्रेस पार्टी सरकार व फौज के साथ हमेशा खड़ी है। पायलट ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने एयरफोर्स द्वारा की गई एयर स्ट्राईक को लेकर कोई प्रश्र खड़े नहीं किये हैं, परन्तु सच्चाई यह है कि वादाखिलाफी कर चुकी भाजपा अपने खोये राजनीतिक आधार को हासिल करने के लिए अपने नेताओं द्वारा सेना के पराक्रम को खुद का बताकर एवं अपने नेताओं से अलग-अलग बयान दिलवाकर खुद प्रश्र खड़े कर रही है।

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in