Pratapgarh Pratapgarh: कन्हैयालाल हत्याकांड को लेकर मिनी सचिवालय पर किया प्रदर्शन, राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

Pratapgarh: कन्हैयालाल हत्याकांड को लेकर मिनी सचिवालय पर किया प्रदर्शन, राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

Pratapgarh: कन्हैयालाल हत्याकांड को लेकर मिनी सचिवालय पर किया प्रदर्शन, राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

प्रतापगढ़: जिले में आज भारतीय जनता पार्टी की ओर से उदयपुर में हुए कन्हैयालाल हत्याकांड को लेकर मिनी सचिवालय पर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया गया. अशोक गहलोत सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा गया. भाजपा जिला अध्यक्ष गोपाल कुमावत के नेतृत्व में सौंपे गए ज्ञापन में मृतक के परिजनों को एक करोड़ रुपए की आर्थिक सहायता और सरकारी नौकरी देने की मांग की गई है.

बड़ी संख्या में मिनी सचिवालय पहुंचे भाजपा पदाधिकारियों ने उदयपुर में कन्हैयालाल साहू की हुई नृशंस हत्या का विरोध करते हुए आक्रोश व्यक्त किया. जिला अध्यक्ष गोपाल कुमावत ने कहा कि जिस तरह से हत्यारों ने वारदात के बाद सोशल मीडिया पर अपना वीडियो वायरल किया और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी दी है वह प्रदेश की कानून एवं व्यवस्था की लचर स्थिति को दर्शाता है. यह घटना सामान्य घटना नहीं है बल्कि बड़ी आपराधिक साजिश का हिस्सा है. जिसकी तह तक जाना नितांत आवश्यक है.

सरकार अपराधों पर अंकुश लगाने में पूरी तरह से नाकाम:

प्रदेश सरकार अपराधों पर अंकुश लगाने में पूरी तरह से नाकाम साबित हो चुकी है. अपराधियों में कानून का खौफ खत्म हो चुका है जिसके कारण सत्ता के संरक्षण में इस तरह के अपराध लगातार बढ़ रहे हैं. राज्यपाल के नाम सौंपे गए ज्ञापन में मांग की गई है कि इस केस को ऑफिसर स्कीम के तहत फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाकर फांसी की सजा दिलाई जाए और भविष्य में प्रदेश में इस तरह की वारदात नहीं हो ऐसे पुख्ता इंतजाम किए जाए. 

और पढ़ें