प्रतापगढ़ Pratapgarh: रक्षाबंधन पर महिलाओं को मिली खास सौगात, रोड़वेज बसों में करेंगी फ्री यात्रा

Pratapgarh: रक्षाबंधन पर महिलाओं को मिली खास सौगात, रोड़वेज बसों में करेंगी फ्री यात्रा

Pratapgarh: रक्षाबंधन पर महिलाओं को मिली खास सौगात, रोड़वेज बसों में करेंगी फ्री यात्रा

प्रतापगढ़: रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) के पर्व पर बहनों के लिए प्रदेश में रोड़वेज की ओर से निशुल्क यात्रा का तोहफा प्रदान किया गया है. प्रतापगढ़ (Pratapgarh) जिले में भी रोड़वेज की ओर से प्रदेश की सीमा तक आने जाने वाली महिलाओं के लिए निशुल्क यात्रा का इंतजाम किया गया है लेकिन शहर के बस स्टैंड पर रोड़वेज बसों की कमी साफ तौर पर नजर आई. यहां पर बसों के इंतजार में महिलाएं खड़ी हुई हैं. 

रक्षाबंधन के पर्व पर अपने भाइयों की कलाई पर राखी बांधने के लिए बड़ी संख्या में महिलाएं अपने मायके और भाइयों के यहां पर जाती है. रक्षाबंधन पर महिलाओं को रोड़वेज की ओर से निशुल्क यात्रा का तोहफा प्रदान करने का ऐलान किया गया है. प्रतापगढ़ शहर के रोड़वेज बस स्टैंड पर हालांकि बरसात के कारण बसों में इतनी भीड़ नहीं है लेकिन अलग-अलग स्थानों पर जाने वाली महिलाओं को बसों का लंबा इंतजार करना पड़ रहा है. 

पर्याप्त इंतजाम नहीं होने से यात्री भीगते हुए नजर आए:

साथ ही बस स्टैंड पर बरसात के इस मौसम में खड़े रहने के पर्याप्त इंतजाम नहीं होने से यात्री भीगते हुए नजर आए. छोटे-छोटे बच्चों के साथ बस स्टैंड पर खड़ी महिलाएं तेज बरसात में भीगती रही. लगातार हो रही बरसात का असर आवागमन पर भी नजर आ रहा है. अधिकांश बसें अपने निर्धारित समय से देरी से चल रही है. रक्षाबंधन के त्योहार को देखते हुए रोड़वेज प्रबंधन को अतिरिक्त बसों का भी इंतजाम करना था लेकिन इस और कोई ध्यान नहीं दिया गया. जिसका खामियाजा यात्रियों को उठाना पड़ रहा है.
 

और पढ़ें