जयपुर VIDEO: प्रतापसिंह खाचरियावास ने बीजेपी को घेरा, कहा-विपक्ष को अब तो झूठ बोलना बंद करना चाहिए

VIDEO: प्रतापसिंह खाचरियावास ने बीजेपी को घेरा, कहा-विपक्ष को अब तो झूठ बोलना बंद करना चाहिए

जयपुर: परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने बीजेपी को घेरते हुए कहा कि  विपक्ष को अब तो झूठ बोलना बंद करना चाहिए. खाचरियावास ने BJP की आंतरिक गुटबाजी को लेकर कड़े प्रहार किए. उन्होंने कहा कि बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश मेघवाल ने ही सवाल खड़े किए हैं. कैलाश मेघवाल ने जो सवाल उठाए वो बिल्कुल सही हैं. 

बीजेपी के नेता श्रीराम और महाराणा प्रताप का सम्मान नहीं करते:
खाचरियावास ने कहा कि बीजेपी की आज की सोच को मेघवाल ने बताया. बीजेपी के नेता श्रीराम और महाराणा प्रताप का सम्मान नहीं करते है. जिला प्रमुख के चुनाव के दिन जो इनका चेहरा देखा, जोड़-तोड़ पर जिला प्रमुख बना कर खुश हो रहे है. बीजेपी नेताओं को एक बार पंचायत चुनाव के वोटों की तरफ देखना चाहिए. बीजेपी वोटों में पूरी तरह से पीछे रही. जनता ने कांग्रेस सरकार के विकास पर मुहर लगाई. विपक्ष को अब तो झूठ बोलना बंद करना चाहिए.

सदन की कार्यवाही कल तक के लिए स्थगित:
15वीं विधानसभा के छठें सत्र का दूसरा चरण आज से शुरू हुआ, शोकाभिव्यक्ति के बाद सदन की कार्यवाही कल तक के लिए स्थगित की गई. आज वंदे मातरम के साथ सदन की कार्यवाही शुरू हुई. CM गहलोत आज विधानसभा नहीं आएंगे. मुख्यमंत्री गहलोत आवास पर स्वास्थ्य लाभ ले रहे है. सचिव ने राज्यपाल से अनुमोदित संशोधित विधेयक की जानकारी दी. स्पीकर CP जोशी ने राज्यपाल के संदेश के बारे में जानकारी दी. वकीलों की सुरक्षा के बारे में राज्यपाल का संदेश सुनाया. वकीलों का प्रतिनिधि मंडल पिछले दिनों राज्यपाल से मिला था. 

और पढ़ें