Mumbai खतरों के खिलाड़ी से क्या आउट हुए प्रतीक? फैंस को लग सकता है तगड़ा झटका

खतरों के खिलाड़ी से क्या आउट हुए प्रतीक? फैंस को लग सकता है तगड़ा झटका

खतरों के खिलाड़ी से क्या आउट हुए प्रतीक? फैंस को लग सकता है तगड़ा झटका

मुंबई: रोहित शेट्टी के पॉपुलर Stunt रियालिटी शो "खतरों के खिलाड़ी 12"(Khatron Ke Khiladi 12) की शूटिंग अपने अंत की ओर जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, वैसे ही एक-एक कर कंटेस्टेंट्स को शो से एविक्ट किया जा रहा है. हाल ही में खबरें आयीं थीं कि एक्ट्रेस शिवांगी जोशी शो से बाहर हो गईं हैं और अब एक और कंटेस्टेंट के शो से बाहर होने की खबरें आयीं हैं.

उस कंटेस्टेंट का नाम सुनकर आप यकीनन चौंक जाएंगे और उनके फैंस को बड़ा झटका भी लग सकता है. दरअसल इस शो से दूसरे कंटेस्टेंट, जिसे एविक्ट किया गया है, उनका नाम प्रतीक सहजपाल(Pratik Sehajpal) है. जी हां! खबरों के मुताबिक प्रतीक एविक्ट हो चुकें हैं.

प्रतीक के एविक्शन की खबर सुनकर उनके फैंस के बीच हलचल सी मच गई है, क्योंकि फैंस को उम्मीद थी कि प्रतीक शो के एक ऐसे कंटेस्टेंट हैं जो शो को जीतने की काबिलियत रखते हैं. और उनके इस तरह से एविक्ट हो जाने पर फैंस उदास हो गएं हैं.

प्रतीक के एविक्शन की खबर ऑफीशियल तौर पर नहीं की गई है, लेकिन खतरों के खिलाड़ी फैन पेज पर इस बात का खुलासा किया गया है. अगर यह बात सच होती है तो प्रतीक के फैंस का दिल टूटने वाला है, क्योंकि फैंस उनसे कई उम्मीदें लगाएं बैठे हैं. हालांकि प्रतीक के एविक्शन की खबर कितनी सच है और कितनी झूठी, इस बात का अंदाजा अभी लगा पाना मुश्किल है. क्योंकि जहां कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि प्रतीक शो से बाहर हो गए हैं तो वहीं कुछ फैन पेज इस खबर को पूरी तरह से झूठ बता रहे हैं. सच क्या है ये तो शो देखने के बाद ही पता चलेगा.

बताते चलें कि शो को लेकर काफी बज बना हुआ है, क्योंकि शो में टेलीविजन इंडस्ट्री के कई सितारे खतरों से खेलते हुए नजर आने वाले हैं. शो का कई प्रोमो भी सामने आ चुका है, जो बहुत ही इंट्रेस्टिंग है. 2 जुलाई से इस शो को आप कलर्स टीवी पर देख सकतें हैं.

और पढ़ें