मुंबई KKK12 के प्रोमो में नजर नहीं आए Pratik Sehajpal, कलर्स पर फूटा फैंस का गुस्सा

KKK12 के प्रोमो में नजर नहीं आए Pratik Sehajpal, कलर्स पर फूटा फैंस का गुस्सा

KKK12 के प्रोमो में नजर नहीं आए Pratik Sehajpal, कलर्स पर फूटा फैंस का गुस्सा

मुंबई : Bigg Boss OTT से लेकर Bigg Boss 15 तक अपनी शानदार जर्नी से Pratik Sehajpal ने फैंस का खूब दिल जीता है. अपने इस सफर में prateek ने कई सारे उतार चढ़ाव देखे लेकिन मजबूती से हर मुसीबत का सामना करते हुए आगे बढ़ते चले गए. इन दिनों रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) को लेकर काफी चर्चा चल रही है. प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) भी इस शो का हिस्सा है. हालांकि बीते दिन खबर सामने आई थी कि उन्हें शो से इविक्ट कर दिया गया है. वहीं अब फैंस शो और कलर्स पर प्रतीक के साथ नाइंसाफी करने का आरोप लगा रहे हैं.

Had it not been for #PratikFam mere promos aur journey videos kaun banata?
Love you #PratikFam 🔱❤️

— Pratik Sehajpal (@realsehajpal) June 23, 2022

 

फैंस का कहना है कि Pratik शो के प्रोमो में कहीं दिखाई नहीं दे रहे है, उन्होंने कलर्स पर प्रतीक को इग्नोर करने का आरोप लगाया है. लोगों का कहना है कि ये पहली बार नहीं है Bigg Boss के समय भी मेकर्स और चैनल ने प्रतीक के साथ गलत व्यवहार किया था. 

Rokna chaahein thaamna chaahein, Ret kisi ke haath na aaye. 🔱
Khushi jo de rooh ko sukoon,
Humesha dil ki hi suni hai
Dil ke sun ke yahan tak aaya hoon. 🔱

— Pratik Sehajpal (@realsehajpal) June 21, 2022

बीते दिन 'खतरों के खिलाड़ी 12' (Khatron Ke Khiladi 12) शो से प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) की छुट्टी किए जाने की खबर सामने आई थी. इस बात को लेकर उनके फैंस काफी नाराज थे. इन अटकलों के बीच प्रतीक सहजपाल ने चुप्पी तोड़ते हुए ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा रोकना चाहें थामना चाहें, रेत किसी के हाथ न आए. खुशी जो दे रूह को सुकून, हमेशा दिल की ही सुनी है. दिल की सुन के यहां तक आया हूं. इस ट्वीट के बाद फैंस ने जमकर प्रतीक का सपोर्ट किया था. 

Heere ki parakh sabko hone lag gayi toh baat hi kya hogi!
You are a 💎 @realsehajpal

You Deserve the Best and this Universe is yours 🙏

God Bless 🙏🧿♥️✨#PratikSehajpal #PratikFam

— Prerna Sehajpal (@PrernaSehajpal) June 23, 2022

प्रतीक (Pratik) को प्रोमो में ना देखने के बाद ट्विटर पर बाढ़ सी आ गई है और फैंस तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. प्रतीक की बहन प्रेरणा सहजपाल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि हीरे की परख सबको होने लगती तो बात ही कुछ और होती. तुम असली हीरा हो प्रतीक सहजपाल. प्रेरणा के ट्वीट पर फैंस ने जमकर अपना रिएक्शन दिया है और कलर्स को कोसते दिखाई दिए हैं. फैंस का कहना है कि कलर्स ने फिर से अपना सास बहू वाला नाटक शुरु कर दिया है. ट्वीट के जरिए फैंस ने कलर्स को हमेशा भेदभाव करने वाला बताते हुए यह कहा कि यह लोग  प्रतीक को कभी जीतने नहीं देंगे. अपने चहेते को प्रोमो में ना देख कर फैंस शो के मेकर्स और कलर्स को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं. 

प्रतीक (Pratik) प्रोमो का हिस्सा क्यों नहीं है या फिर उन्हें शो से बाहर किया गया है या नहीं इसका कोई भी ऑफिशल अनाउंसमेंट कहीं से भी सामने नहीं आया है. लेकिन कलर्स पर जमकर आरोप लगाए जा रहे हैं. यह पहली बार नहीं है जब कलर्स विवादों में घिरा हो इस पर अक्सर ही अपने चेहरों को सपोर्ट करने और बाहरी लोगों पर मुसीबत डालने के आरोप लगते रहे हैं. इससे पहले भी यूजर उसका गुस्सा कलर्स पर तब फूटा था जब प्रतीक सहजपाल को Bigg Boss 15 की ट्रॉफी नहीं दी गई थी. इस समय फैंस ने कहा था कि प्रतीक को इग्नोर करते हुए तेजस्वी को शो का विनर बनाया गया, जबकि प्रतीक जीतना डिजर्व करते थे.

 

और पढ़ें