मुंबई खतरों के खिलाड़ी में हुआ Pratik Sehajpal का कमबैक, खास अंदाज में ली एंट्री

खतरों के खिलाड़ी में हुआ Pratik Sehajpal का कमबैक, खास अंदाज में ली एंट्री

खतरों के खिलाड़ी में हुआ Pratik Sehajpal का कमबैक, खास अंदाज में ली एंट्री

मुंबई : खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) एक ऐसा शो है जिसे दर्शक हमेशा ही पसंद करते हैं. स्टंट के मामले में यह जो हर किसी के होश उड़ा देता है. कुछ खिलाड़ी स्टंट को पार करते हुए आगे निकल जाते हैं तो कुछ को वापस घर जाना पड़ता है. कुछ दिनों पहले प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) भी शो से बाहर हो गए थे.

प्रतिक सहजपाल (Pratik Sehajpal) बिग बॉस ओटीटी और बिग बॉस 15 दोनों का ही जाना माना चेहरा है. वह जब इविक्ट हुए थे उसके बाद से ही फैंस उन्हें शो में वापस लाने की मांग कर रहे थे. लेकिन अब फैंस के लिए खुशखबरी है क्योंकि प्रतीक ने शो में वापस एंट्री ले ली है.

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है जिसमें प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) की एंट्री दिखाई जा रही है. वीडियो में रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) यह कहते दिखाई दिए कि क्या है ना हम लाइफ में गलतियां करते हैं और लाइफ हमें दूसरा मौका देती है. मैं हर साल ये लाइन बोलता हूं जब मुझे किसी को वापस लाना होता है. उनकी इस बात पर सभी पूछते हैं कि वह किसकी बात कर रहे हैं.

रोहित ने आगे बताया कि एक ऐसा कंटेस्टेंट है जिसने मुझसे मिन्नतें मांगी और कहा कि अब मैं अच्छा परफॉर्म करूंगा, डरुंगा नहीं, अब मैं अबॉर्ट नहीं करूंगा. तब तक मैं इस सोच में था कि उस वापस लाऊं या नहीं लाऊं, लेकिन जब उसने ये कहा कि, मैं अब गलत जोक नहीं मारूंगा तो मैंने उसे चांस दे दिया. इसके बाद प्रतीक की एक जोक मारते हुए एंट्री दिखाई गई है. वीडियो में कैप्शन दिया है कि अपने बदनाम जोक्स के साथ प्रतीक (Pratik) ने शो में एंट्री ले ली है.

और पढ़ें