लखनऊ, उत्तर प्रदेश UP के Food Logistics Department को मिलेगा डिजिटल इंडिया पुरस्‍कार, राष्ट्रपति कोविंद 30 दिसंबर को करेगें पुरस्कृत

UP के Food Logistics Department को मिलेगा डिजिटल इंडिया पुरस्‍कार, राष्ट्रपति कोविंद 30 दिसंबर को करेगें पुरस्कृत

UP के Food Logistics Department को मिलेगा डिजिटल इंडिया पुरस्‍कार, राष्ट्रपति कोविंद 30 दिसंबर को करेगें पुरस्कृत

लखनऊः उत्तर प्रदेश के लिए बेहद ही सुखद समाचार आ रहा है, जहां प्रदेश के फूड लॉजिस्टिक डिपार्टमेंट को जल्दी है डिजिटल इंडिया पुरस्‍कार देने की घोषणा की गई है. आपको बता दे कि राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद पारदर्शिता एवं बेहतर प्रबंधन के लिए उत्‍तर प्रदेश के खाद्य एवं रसद विभाग को 30 दिसंबर को राष्‍ट्रीय डिजिटल इंडिया पुरस्‍कार प्रदान करेंगे.

उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री कार्यालय ने शनिवार रात ट्वीट किया है कि उत्तर प्रदेश के खाद्य एवं रसद विभाग को ये पुरस्‍कार ई-पास से आधार आधारित खाद्यान्‍न वितरण, जीपीएस आधारित खाद्यान्‍न परिवहन ट्रैकिंग, किसानों से खाद्यान्‍न खरीद का भुगतान, ऑनलाइन बिलिंग प्रणाली हेतु प्रदान किया जा रहा है. जिसके बाद डिपार्टमेंट ने खुशी जाहिर की है.  

इस घोषणा से उत्‍साहित खाद्य एवं रसद विभाग ने शनिवार को कहा है कि हम भविष्य में भी मेहनत कर उत्तर प्रदेश को गौरवान्वित करते रहेंगे. इतना ही नहीं डिपार्टमेंट ने आगे भी इसी तरह देश की सेवा करने का वादा किया है औऱ नित नई तकनीकी का समावेश अपने दैनिक क्रियाकलापों में करने का आश्वासन भी दिया है. (सोर्स-भाषा)

और पढ़ें