मालदीव-श्रीलंका दौरे के बाद तिरुपति पहुंचे पीएम मोदी, तिरुमाला मंदिर में करेंगे पूजा 

FirstIndia Correspondent Published Date 2019/06/09 05:54

तिरुपति: अपने दो दिवसीय मालदीव-श्रीलंका दौरे से लौटने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी आज आंध्र प्रदेश के तिरुपति पहुंचे. आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी ने पीएम का एयरपोर्ट पर स्वागत किया. वहां पीएम मोदी तिरुपति के तिरुमाला मंदिर में भगवान वेंकटेश्वर की पूजा अर्चना करने का कार्यक्रम है.

Andhra Pradesh: Prime Minister Narendra Modi arrives in Tirupati; received by Chief Minister YS Jaganmohan Reddy. PM will offer prayers at temple of Lord Venkateswara at Tirumala. pic.twitter.com/ZkZyYSNjO3

— ANI (@ANI) June 9, 2019

गौरतलब है कि मालदीव-श्रीलंका की यात्रा से पहले पीएम नरेंद्र मोदी केरल के त्रिसूर पहुंचे थे. प्रधानमंत्री मोदी ने केरल के त्रिसूर पहुंचकर केरल के प्रसिद्ध गुरुवायुर मंदिर में विशेष पूजा-अर्चना की. इस दौरान पीएम मोदी पारंपरिक परिधान में पूजा करते हुए नजर आए. भगवान वेंकेटेश्वर मंदिर के पुजारी के अनुसार पीएम का यहां पर पारंपरिक तरीके से स्‍वागत किया जाएगा.  उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद तत्काल दिल्ली रवाना हो जाएंगे.

बता दें कि दूसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी पहली बार इस मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे. इससे पहले पीएम मोदी एक कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधि‍त करने पहुंचे.
 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in