नई दिल्ली: NBA सफर को लेकर प्रिंसपाल सिंह का बयान, कहा- कभी कभार तो यह सपना लगता है

NBA सफर को लेकर प्रिंसपाल सिंह का बयान, कहा- कभी कभार तो यह सपना लगता है

NBA सफर को लेकर प्रिंसपाल सिंह का बयान, कहा- कभी कभार तो यह सपना लगता है

 
नई दिल्ली: NBA समर लीग में पदार्पण करने वाले दूसरे भारतीय खिलाड़ी प्रिंसपाल सिंह ने कहा कि उनका सफर सपने से कम नहीं रहा है और वह एनबीए में खेलने के अगले लक्ष्य को हासिल करने के लिये अपनी फिटनेस और कौशल पर काम कर रहे हैं. पंजाब के गुरदासपुर के रहने वाले सिंह ने लुधियाना बास्केटबॉल अकादमी के साथी सतनाम सिंह की तरह ही एनबीए (नेशनल बास्केटबॉल एसोसिएशन) समर लीग में पदार्पण किया जिसमें वह मंगलवार की रात लास वेगास में वाशिंगटन विजर्ड्स के खिलाफ साक्रामेंटो किंग्स के लिये खेले.

सिंह ने वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि समर लीग में खेलना शानदार है. मैं खिलाड़ी के तौर पर अपनी प्रगति से बहुत खुश हूं. मैं पहले जी लीग में खेला और फिर ‘समर लीग’ में. अब मैं एनबीए में खेलने के लिये काम कर रहा हूं. मैंने नहीं सोचा था कि इतनी दूर तक जाऊंगा. यह कभी कभार सपने की तरह लगता है. उन्होंने कहा कि मेरा अगला लक्ष्य एनबीए में खेलना है, 

सतनाम सिंह इसमें खेलने वाले पहले भारतीय थे और मैं एनबीए में लंबे समय तक खेलना चाहता हूं इसलिए मेरा ध्यान खुद को फिट रखने पर लगा है. सतनाम 2016 में समर लीग में खेले थे, उन्हें 2015 में डलास मेवरिक्स ने एनबीए में पहली बार शामिल किया था. (भाषा)

और पढ़ें