प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव की White Tiger का ट्रेलर रिलीज, Dialogue ने जीता फैंस का दिल

प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव की White Tiger का ट्रेलर रिलीज, Dialogue ने जीता फैंस का दिल

मुंबई: प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव के फैंस का इंतजार खत्म हो चुका है, उनकी अपकमिंग फिल्म व्हाइट टाइगर का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया जा चुका है. जिस पर हजारों में लाइक्स आ रहे है. फिल्म में प्रियंका के अपोजिट राजकुमार राव नजर आने वाले है. हालिया रिलीज ट्रेलर में दोनों की कैमिस्ट्री कमाल की लग रही है. वहीं युवा एक्टर भी आदर्श गौरव भी फिल्म में एक बड़ा और महत्वपूर्ण रोल अदा करते नजर आएंगे. 

फिल्म की कहानी की बात करें तो कहानी एक नौकर आदर्श और उसके मालिक राजकुमार और प्रियंका के इर्द-गिर्द घुमती है. जिसमं नौकर को बड़ा आदमी बनना है और इसके लिए वो कुछ भी कर सकता है. अब कहानी क्या मोड़ लेती है और आगे क्या होता है इसके लिए आपको फिल्म ही देखनी होगी. बात करे डायलॉग डिलीवरी की तो एक डायलॉग 'हिन्दुस्तान में दो तरह के लोग होते है, एक बड़े पेट वाले और दूसरे बड़ी भूख वाले' काफी पसंद किया जा रहा है. 

फिल्म की शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है जिसकी जानकारी प्रियंका ने अपने इंस्टा अकाउंट से दी है. उन्होने लिखा है कि फिल्म की शूटिंग खत्म करने थक गई हूं, मगर खुश हूं. फिल्म को लोगों को  दिखाने का इंतजार नहीं कर सकती. इतना ही नहीं उन्होनें राजकुमार का शुक्रिया अदा करते हुए कहा है मिम्स भेजते रहना. आपको बता दे कि प्रियंका आखिरी बार स्काई इज पिंक और राजकुमार शिमलामिर्च में नजर आए थे. 

और पढ़ें