बॉलीवुड में हीरो के दबदबे पर Priyanka Chopra ने खुलकर रखी अपनी राय, कही ये बात

मुंबई : ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हमेशा ही हर मुद्दे पर अपनी बात बेबाकी से रखते हुए नजर आती हैं. हर सोशल मुद्दे पर उन्हें खुलकर बात करते हुए देखा जाता है. एक बार फिर उन्हें इंडस्ट्री में मेल एक्टर्स की दादागिरी पर बात करते हुए देखा गया है. प्रियंका ने इस बात को एक्सेप्ट किया है कि पिछले कुछ साल में मेल एक्टर्स ही यह तय करते थे कि फिल्म कब और कैसे शूट करनी है

प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि इंडस्ट्री में मैंने लंबा समय बिताया है. उन्होंने कहा कि मैंने यही देखा है कि हीरो ही सब कुछ तय करते हैं. फिल्म कब शूट होगी कहां शूट होगी किसे कास्ट किया जाएगा यह सभी बातें उन्हीं तक सीमित रहती हैं. लेकिन अब हम इस दौर में पहुंच चुके हैं कि महिलाओं को आगे आकर अपनी बात रखनी चाहिए.

प्रियंका (Priyanka) ने यह भी कहा कि फरहान अख्तर से पहले मैंने अपनी दोस्त आलिया और कटरीना को फोन लगाकर यह बात की थी कि क्यों ना हम ऐसी फिल्म बनाएं जो महिलाओं पर आधारित हो. इसके बाद हमने जी ले जरा बनाने के बारे में सोचा और उम्मीद है कि अगले साल तक इसकी शूटिंग शुरू कर दी जाएगी. बता दें कि इस फिल्म की घोषणा पिछले साल अगस्त में कर दी गई थी लेकिन महामारी के चलते इसे आगे बढ़ा दिया गया. वहीं तीनों एक्ट्रेस भी अपनी निजी जिंदगी में कहीं ना कहीं व्यस्त हैं. उम्मीद यही है कि फैंस का इंतजार जल्द ही खत्म होगा.