करियर की शुरुआत में Priyanka Chopra को कहा जाता था काली बिल्ली, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

मुंबई : एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आज ग्लोबल स्तर पर अपनी पहचान बना चुकी हैं. तमिल फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद उन्हें बॉलीवुड फिल्मों में काम करने का मौका मिला. हाल ही में प्रियंका ने बताया कि अपने करियर के शुरुआती दिनों में उन्हें अपने स्किन टोन की वजह से भेदभाव का सामना करना पड़ा.

बीबीसी की 100 वुमन लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवाने वाली प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बताया कि रंग भेद के चलते मुझे बॉलीवुड में काली बिल्ली कहकर बुलाया जाता था. मुझे सांवली कहा जाता था वह भी उस देश में जहां सभी लोग ब्राउन हैं. कई बार मुझे लगता था कि मैं सुंदर नहीं हूं लेकिन मैं यह जानती थी कि मेरे अंदर दूसरे को मुकाबले ज्यादा टैलेंट हैं.

प्रियंका (Priyanka Chopra) ने आगे कहा कि ब्रिटिश राज से निकले अभी हमें 100 साल भी पूरे नहीं हुए हैं. अभी भी हम कुछ चीजों से खुद को जुड़े हुए हैं लेकिन आजकल की पीढ़ी आत्मनिर्भर है. उनके अंदर चीजों को बदलने की क्षमता है ताकि आगे वाली पीढ़ी लाइट स्किन को अच्छा मानना ना सीखे.

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जल्द ही फिल्म लव अगेन में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वो रूसो ब्रदर्स की सिटाडेल में भी नजर आएंगी. उनके पास कुछ बॉलीवुड प्रोजेक्ट भी हैं.