Nick Jonas के चीट करने पर उनका ये हाल करेंगी Priyanka Chopra, खुद किया खुलासा

मुंबई : अपनी कड़ी मेहनत के दम पर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ग्लोबल आइकन बन चुकी हैं. बॉलीवुड के साथ उन्होंने हॉलीवुड में भी जबरदस्त नाम कमाया है और विदेश में वह बिजनेस भी संभाल रही हैं. पर्सनल लाइफ के साथ प्रियंका की पर्सनल लाइफ भी काफी शानदार है. उनके पति निक जोनास (Nick Jonas) के साथ उनकी जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं. 

दोनों के बीच उम्र का फासला जरूर है लेकिन अपने प्यार और समर्पण के जरिए दोनों कभी भी इसे सामने नहीं आने देते. दोनों को हमेशा एक दूसरे के प्यार में डूबा हुआ देखा जाता है और अब इनके घर एक नन्हीं परी भी आ गई है. एक बार जो प्रियंका (Priyanka) से यह पूछा गया था कि अगर उन्हें यह पता चल जाए कि उनके पति उन पर चीट कर रहे हैं तो वह क्या करेंगी. इसके जवाब में प्रियंका चोपड़ा ने बहुत ही अच्छी बात कही थी.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने कहा था कि अगर मेरे पति को किसी और महिला से प्यार हो जाएगा तो मैं खुद ही बाय बाय बोल दूंगी. क्योंकि मेरे हिसाब से उसी रिश्ते में रहना सही होता है जहां पर प्यार के साथ एक दूसरे के लिए सम्मान भी हो. सम्मान से पहले प्यार और कंपनियनशिप बहुत जरूरी है. अगर यह चीजें आपके पार्टनर को किसी और में मिली है तो उसके पीछे पड़े रहने से कोई भी फायदा नहीं है.

प्रियंका (Priyanka) ने आगे कहा था कि अगर पति चीट कर रहा है तो पत्नी को उसे पीट देना चाहिए और अपनी शादी बचाने के लिए लड़ना चाहिए. एक रिश्ता तब बन सकता है जब उसका दिल आपके साथ हो. सिर्फ इसी वजह से आप खुश रह सकेंगे अगर पति का दिल कहीं और लगा होगा तो खुश रहना बिल्कुल भी पॉसिबल नहीं है.

जब प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) से कहा गया कि अगर उनके पति उन्हें चीट करेंगे तो वह क्या करेंगी इस बारे में उन्होंने कहा कि यह बहुत ही पर्सनल बात है जो एक लड़की पर निर्भर करती है. मेरी बात करो तो मैं उसे पीट दूंगी कमरे में बंद कर दूंगी और पता नहीं क्या-क्या करूंग. मैं ऐसी इंसान हूं जो हिंसक हो जाती है लेकिन मैं उससे जितना प्यार करती हूं उस आधार पर शायद मैं उसे माफ कर दूं और शायद नहीं भी.

प्रियंका (Priyanka) और निक जोनास (Nick Jonas) की बात करें तो उन्होंने साल 2018 में शादी की थी. इसके पहले कुछ समय तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया और फिर यह शादी के बंधन में बंध गए. उनकी मुलाकात मेट गाला इवेंट में हुई थी.