मुंबई अमेरिका के गर्भपात कानून को देख टूटा Priyanka Chopra का दिल, बोली- माता-पिता की आंखों के सामने बच्चों का भविष्य बर्बाद होगा

अमेरिका के गर्भपात कानून को देख टूटा Priyanka Chopra का दिल, बोली- माता-पिता की आंखों के सामने बच्चों का भविष्य बर्बाद होगा

अमेरिका के गर्भपात कानून को देख टूटा Priyanka Chopra का दिल, बोली- माता-पिता की आंखों के सामने बच्चों का भविष्य बर्बाद होगा

मुंबई : हाल ही में अमेरिका की सुप्रीम कोर्ट की ओर से गर्भपात को गैरकानूनी करार दिया गया है. इस फैसले पर बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने रिएक्शन देते हुए गुस्सा जाहिर किया है. गर्भपात के अधिकारों को लेकर अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा की पत्नी मिशेल ओबामा ने एक पोस्ट शेयर किया था. मिशेल की इसी पोस्ट को अपनी स्टोरी पर शेयर करते हुए प्रियंका ने नाराजगी जाहिर की है. 

प्रियंका (Priyanka) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो पोस्ट शेयर की जिसमें से एक गन को लेकर दिए जाने वाले अधिकार का कार्टून था, वहीं दूसरा मिशेल ओबामा का पोस्ट था. मिशेल ओबामा के इस पोस्ट पर लिखा हुआ था कि मेरा दिल देश के उन लोगों के लिए टूट गया है, जिन्होंने अपने खुद के शरीर को लेकर लिए जाने वाले निर्णय के मौलिक अधिकार को खो दिया है.

पोस्ट में आगे लिखा है कि हां मेरा दिल टूट गया है. अब एक टीनएज  लड़की अपने सपने पूरे नहीं कर पाएगी, वह स्कूल पूरा नहीं कर पाएगी क्योंकि उसका राज्य उसके बच्चा पैदा करने के अधिकार पर फैसला सुनाएगा. माता-पिता अपने बच्चों का भविष्य आंखों के सामने खराब होता देखेंगे. स्वास्थ्य अधिकारी भी मदद नहीं कर पाएंगे क्योंकि उन्हें खुद जेल जाने का डर होगा. 

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की बात करें तो वह इन दिनों अपने पति निक जोनास (Nick Jonas) के साथ छुट्टियां बिता रही हैं. निक के साथ मस्ती करते हुए उनकी बहुत सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. तस्वीरों पर फैंस ने जमकर कमेंट किया था. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका (Priyanka) के पास हॉलीवुड और बॉलीवुड दोनों जगह काम है. हॉलीवुड में उनके पास  सिटाडेल है, जिसमें वह खास अंदाज में दिखाई देंगी.

और पढ़ें