मिस वर्ल्ड में फिक्स थी Priyanka Chopra की जीत, पूर्व मिस बारबाडोस ने लगाए कई आरोप

मुंबई : प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आज एक ग्लोबल आइकॉन बन चुके हैं. ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी प्रियंका की एक्टिंग के काफी चर्चे हैं. दुनिया के सामने साल 2000 में प्रियंका चोपड़ा उस वक्त सामने आई थी जब उन्होंने मिस वर्ल्ड पेजेंट जीता था. इसके बाद उनका फिल्मी करियर शुरू हुआ.

लेकिन अब प्रियंका (Priyanka Chopra) की इस जीत पर पूर्व मिस बारबाडोस ने कई सारे सवाल उठाते हुए इसे फिक्स बता दिया है. उन्होंने प्रियंका के साथ इस रेस में हिस्सा लिया था और अब उनका कहना है कि प्रियंका की यह जीत फिक्स थी.

मिस यूएसए ब्यूटी पेजेंट इस वक्त एक कंटेस्टेंट की जीत के बाद से काफी सुर्खियों में बना हुआ है. मिस टेक्सास बॉनी गेब्रियल को ये अवॉर्ड दिया गया है. लेकिन उन्हें बधाई देने की जगह उनके साथी स्टेज से नीचे उतर गए थे. अब मिस यूनिवर्स ऑर्गेनाइजेशन इस मामले की जांच कर रहा है. इसी बीच प्रियंका (Priyanka) की जीत को लेकर भी सवाल उठने लगे हैं.

प्रियंका (Priyanka) की जीत पर सवाल उठाते हुए लीलानी ने बताया कि स्विमसूट राउंड में उन्हें फेवर किया गया था और बताया गया था कि वो एक स्किन टोन क्रीम का इस्तेमाल कर रही हैं जिसका सही असर नही हो रहा इसलिए उन्होंने एक ड्रेस पहनी थी.

लीलानी ने बताया कि जहां बाकी कंटेस्टेंट को एक जगह खाना खाने के लिए इकट्ठा होना पड़ता था वहीं प्रियंका (Priyanka) के बेड तक खाना पहुंचाया जा रहा था.  इसके अलावा उनकी ड्रेस की फिटिंग अच्छी होती थी जबकि बाकी सबकी खराब. इसके अलावा लीलान ने और भी कई आरोप लगाए हैं और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.