अर्नब की व्हाट्सएप बातचीत मामलाः प्रियंका गांधी ने साधा सरकार पर निशाना, की निष्पक्ष जांच की मांग

अर्नब की व्हाट्सएप बातचीत मामलाः प्रियंका गांधी ने साधा सरकार पर निशाना, की निष्पक्ष जांच की मांग

अर्नब की व्हाट्सएप बातचीत मामलाः प्रियंका गांधी ने साधा सरकार पर निशाना, की निष्पक्ष जांच की मांग

नई दिल्लीः कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने ‘रिपब्लिक टीवी’ के प्रधान संपादक अर्नब गोस्वामी के कथित व्हाट्सएप बातचीत को लेकर सरकार पर निशाना साधते हुए मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है. जानकारी के अनुसार कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने ‘रिपब्लिक टीवी’ के प्रधान संपादक अर्नब गोस्वामी की कथित व्हाट्सएप बातचीत को लेकर बुधवार को कहा कि ‘राष्ट्रवाद का दावा करने वाले राष्ट्रद्रोही कारनामे करते हुए’ पकड़े गए हैं और ऐसे में इस मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए.

प्रियंका गांधी ने बताया गंभीर मामलाः
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने ट्वीट किया कि देश की सुरक्षा से जुड़ी अतिगोपनीय बातें एक पत्रकार को बताई गईं. हमारे देश के वीर जवान शहीद हुए. पत्रकार कहता है ‘हमें फायदा होगा’. राष्ट्रवाद का दावा करने वाले राष्ट्रद्रोही कारनामे करते हुए पकड़े गए. कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाद्रा ने कहा कि यह बहुत गम्भीर मामला है. इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए.

प्रियंका गांधी ने लगाया सरकार पर आरोपः 
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने यह भी कहा कि एक तरफ ये सरकार किसानों की सुन नहीं रही दूसरी तरफ जवानों की जिंदगी से खेल रही है. जय जवान जय किसान हमारे देश का नारा है. सिर्फ इसे बार बार दोहराने से काम नहीं चलेगा, इस पर क़ायम रहना देश के शहीदों के प्रति हर नेता का नैतिक फर्ज है.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने भी साधा सरकार पर निशानाः
उल्लेखनीय है कि प्रियंका गांधी से पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं एके एंटनी, सुशील कुमार शिंदे, गुलाम नबी आजाद और सलमान खुर्शीद ने भी इस विषय को लेकर सरकार पर निशाना साधा था. इस दौरान उन्होंने कहा था कि बालाकोट एयर स्ट्राइक जैसे अभियान की जानकारी सरकार में शीर्ष पदों पर बैठे कुछ लोगों को होती है और ऐसे में इसका पता लगना चाहिए कि यह संवेदनशील जानकारी कैसे लीक हुई.
सोर्स भाषा

और पढ़ें