प्रियंका चोपड़ा की उठी डोली, जोधपुर शहर के लिए यादगार रही शादी

FirstIndia Correspondent Published Date 2018/12/03 09:51

जोधपुर। बॉलीवुड की अदाकारा प्रियंका चौपड़ा और अमरीकी सिंगर व गीतकार निक जोनस की संडे की सुरमई रात खूबसूरती से सजे उम्मेद भवन पैलेस में भारतीय परंपरा के साथ शादी होने की वेला शहर के लिए यादगार रही। वीकएंड पर क्रिश्चियन तरीके से और संडे को सात फेरे ले कर शादी करने की सुनहरी शाम बरसोंबरस याद रहेगी। खूबसूरती से सजे व रोशनी से नहाये पैलेस में म्यूजिकल मस्ती और धमाल ने खूब रंग जमाया। 

अभिनेत्री प्रियंका चौपड़ा और अमरीकी सिंगर निक जोनस अग्नि के सामने सात फेरे लेने से अब श्रीमती निक जोनस कहलाएंगी। संडे को हिन्दू रीति रिवाजों के अनुसार विवाह समारोह में दूल्हा निक के एक विशेष विमान से विवाह स्थल के पास उतरने पर पुष्पवर्षा की वेला शहर को हमेशा याद रहेगी। एक सपनों के राजकुमार की तरह घोड़ी पर सवार दूल्हे निक का महल एन्टर होना राजसी ठाठ और शाही अंदाज बारातियों और भारतीयों में चर्चा का विषय रहा। निक के संग बाराती उम्मेद भवन की बारादरी में बने संगमरमर के मंडप तक खास बैण्ड और पंजाबी ढोल ढमाकों के संग नाचते हुए पहुंचे। 

बारात में खास विन्टेज कारों का काफिला शामिल किया । चारों तरफ ढोल-नगाड़ों के वादन दिलकश वादन ने पश्चिमी संस्कृति के लोगों को पूरब की संस्कृति का एहसास करवाया। विवाह समारोह के दौरान पूरे उम्मेद भवन पैलेस परिसर को अभेद्य सुरक्षा घेरे में रखा गया है। मेहमानों के मोबाइल फोन तक सील किए गए है। इससे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चौपड़ा और अमरीकी सिंगर गीतकार निक जोनस ने शनिवार को म्यूजिकल हाई सेलेब्रेशन के बीच क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी की थी। तब बैण्ड की मधुर स्वर लहरियों के बीच प्रियंका चौपड़ा फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का तैयार किया गया विशेष सफेद कलर का गाउन पहने पर रैम्प पर चलते हुए विवाह समारोह में पहुंची थीं। 

पूरे विवाह स्थल पर लगाए गए सफेद कलर के विशाल पर्दे माहौल को खुशनुमा बना रहे थे। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की यहां के उम्मेद भवन पैलेस की बारादरी में रविवार देर रात हिंदू रीति-रिवाज से शादी हुई। पैलेस के प्लाजा एरिया में मंडप बनाया गया था, जहां बेंगलूरू से आए पंडित चंद्रशेखर शर्मा की अगुआई में 11 पंडितों ने शादी के मंत्र पढ़े। इस दौरान जूते छिपाने की रस्म भी हुई। सोशल मीडिया पर वायरल मैसेजों के अनुसार प्रियंका की कजिन परिणीति ने निक से जूते छिपाई के लिए  करीब 3.5 करोड़  (5 लाख डॉलर‌‌) मांगे थे। निक ने कितना नेग दिया, यह पता नहीं चल पाया।

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in

विजय माल्या के प्रत्यर्पण पर आज आ सकता है बड़ा फैसला

संसद सत्र हंगामेदार रहने के आसार
प्रधानमंत्री कार्यालय के PRO जगदीश ठक्कर का निधन
धौलपुर जेल से कैदी का वीडियो वायरल
मासूम बच्चो की प्रस्तुतियों ने मोहा मन
प्रेरक वक्ता राम चंदानी ने दिए सफलता के मूल मंत्र, जिंदगी वैसी बनाएं जैसी जीना चाहते है
मासूम बच्चो की प्रस्तुतियों ने मोहा मन
थम गई सरिस्का के बाघ ST-4 की साँसे
loading...
">
loading...