सक्रिय राजनीति में प्रियंका का पहला भाषण, कहा-गांधीजी लड़े गौरों से, हम लड़ेंगे चोरों से

FirstIndia Correspondent Published Date 2019/03/12 05:02

अहमदाबाद। लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद सभी राजनीतिक पार्टियां एक्शन में आ गई हैं। इसी क्रम में आज कांग्रेस की लोकसभा चुनावों पर चर्चा के लिए गुजरात में कांग्रेस कार्यसमिति (CWC) की बैठक हुई। बैठक के बाद पूर्वी उत्तर प्रदेश कांग्रेस की महासचिव बनने के बाद पहली बार प्रियंका गांधी वाड्रा ने आज गांधीनगर में एक जन संपर्क रैली को संबोधित किया। जिसमें उन्होंने केंद्र पर जमकर निशाना साधा। 

Priyanka Gandhi Vadra, Congress in Gandhinagar, Gujarat: You will have to think what exactly is this election. What are you going to choose in this election? You are going to choose your future. Useless issues should not be raised. pic.twitter.com/xnN1CHZh6U

— ANI (@ANI) March 12, 2019

प्रियंका ने अपने संबोधन में कहा कि आपकी जागरूकता से बड़ी देशभक्ति कोई नहीं है। कांग्रेस की रैली में प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि हमारी लड़ाई यहां से शुरू हुई है, गांधीजी ने यहां से आंदोलन शुरू किया, हम भी यहीं से लड़ेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि गांधीजी गौरों से लड़े और हम चोरों से लड़ेंगे। इसके साथ ही प्रियंका गांधी ने सरकार के वादों का मुद्दा भी उठाया। प्रियंका गांधी ने कहा कि 15 लाख के वादे पर सरकार ने क्या किया। महिलाओं की सुरक्षा का क्या हुआ..। प्रियंका गांधी ने कहा देश को नौजवानों ने बनाया है। आगे की लड़ाई आजादी की लड़ाई से कम नहीं है। गांधीनगर की रैली में उन्होंने कहा कि आज देश में जो रहा है उससे काफी दुख होता है, आपकी जागरुकता एक हथियार है।
 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in