मुंबई हनुमान चालीसा सुन रहे प्रोड्यूसर ने एक्ट्रेस से मांगा सेक्सुअल फेवर, शॉक्ड हुई अदाकारा

हनुमान चालीसा सुन रहे प्रोड्यूसर ने एक्ट्रेस से मांगा सेक्सुअल फेवर, शॉक्ड हुई अदाकारा

हनुमान चालीसा सुन रहे प्रोड्यूसर ने एक्ट्रेस से मांगा सेक्सुअल फेवर, शॉक्ड हुई अदाकारा

मुंबई : सीरियल बाल शिव में पार्वती का रोल निभा कर दर्शकों का दिल जीत रही एक्ट्रेस शिव्या पठानिया (Shivya Pathania) ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है. एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि एक फेक प्रोड्यूसर ने काम देने के नाम पर उनसे सेक्सुअल फेवर मांगा था. 

शिव्या (Shivya) ने बताया कि हमसफर खत्म होने के बाद उनके पास 8 महीने तक कोई काम नहीं था. ये उनकी जिंदगी का बुरा फेज था. ऐसे में उनके पास एक ऑडिशन के लिए कॉल आया. वहां पहुंची लेकिन ऑडिशन के दौरान जो हुआ उससे वह हैरान हो गई. 

शिव्या (Shivya) ने बताया कि मुझे सांताक्रूज इलाके में ऑडिशन के लिए बुलाया गया था. मैंने जिस कमरे में एंट्री ली वह बहुत छोटा था. वहां बैठा एक शख्स खुद को प्रोड्यूसर बता रहा था. उसने कहा कि अगर तुम्हें बड़े सेलिब्रिटी के साथ ऐड करना है तो तुम्हें समझौता करना होगा. 

एक्ट्रेस ने बताया कि फनी पार्ट यह था कि इस समय उसके लैपटॉप पर हनुमान चालीसा चल रही थी. यह देख कर मुझे हंसी आ गई. मैंने उससे कहा कि आप कैसी बातें कर रहे हैं और आप भजन सुन रहे हैं. कुछ सालों बाद शिव्या (Shivya) को पता चला कि खुद को प्रोड्यूसर बताने वाला आदमी फेक है. जिसके बाद उन्होंने अपने सभी दोस्तों और परिचितों को उससे दूर रहने की सलाह दी. 

शिव्या (Shivya) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह कहीं शो में नजर आ चुकी हैं. राधा-कृष्ण, यह है आशिकी, रिश्ता साझेदारी का, राम सिया और विक्रम बेताल जैसे शो शामिल है. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. वो म्यूजिक वीडियो फिदा में भी नजर आई थी जिसमें फैंस ने उन्हें बहुत पसंद किया था.

और पढ़ें