मुंबई Dhaakad फ्लॉप होने के बाद बिक गया निर्माता का ऑफिस? खबरों पर Kangana Ranaut ने तोड़ी चुप्पी

Dhaakad फ्लॉप होने के बाद बिक गया निर्माता का ऑफिस? खबरों पर Kangana Ranaut ने तोड़ी चुप्पी

Dhaakad फ्लॉप होने के बाद बिक गया निर्माता का ऑफिस? खबरों पर Kangana Ranaut ने तोड़ी चुप्पी

मुंबई : एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म धाकड़ (Dhaakad) बॉक्स ऑफिस पर कोई धमाल नहीं मचा पाई. एक्ट्रेस वैसे भी सुर्खियों में बनी रहती हैं और फिल्म के फ्लॉप होने के बाद वह लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. उनकी फिल्म थिएटर में 1 हफ्ते भी नहीं टिक पाई. अब इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 पर स्ट्रीम कर दिया गया है. फिल्म को लेकर यह खबरें सामने आ रहे हैं कि इस के फ्लॉप होने के बाद निर्माताओं को अपना ऑफिस बेचना पड़ा. लेकिन इन सब बातों को लेकर कंगना ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए फिल्म पर सवाल उठा रहे लोगों पर सवाल उठा दिया है. 

फिल्म निर्माता दीपक मुकुट ने भी फिल्म के फ्लॉप होने को लेकर चल रही बातों पर अपना रिएक्शन दिया था और अब कंगना भी अपनी प्रतिक्रिया देती दिखाई दी. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपना रिएक्शन जाहिर किया है.

फिल्म की आलोचना करने वालों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कंगना (Kangana) ने बॉलीवुड में फ्लॉप हुई अन्य फिल्मों को लेकर चर्चा की है.  उन्होंने लिखा कि हर सुबह आंखें खोलने के बाद मुझे हर जगह धाकड़ (Dhaakad) के फ्लॉप होने की बातें दिखाई देती हैं. लेकिन उन फिल्मों के बारे में कोई बात नहीं करता जो फिसड्डी साबित हुई हैं. 

jagran

कंगना (Kangana) ने अपनी स्टोरी में निर्माता दीपक मुकुट के दफ्तर बिक जाने वाली बात पर कहा है कि उन्होंने अपना दफ्तर नहीं बेचा है और फिल्म की लागत निकल चुकी है. कंगना ने कहा कि वह बता चुके हैं फिर भी नकारात्मक पीआर फैलाने वाले लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे. आगे कंगना ने यह भी कहा कि अगर तुम हमला करना चाहते हो तो सामने से करो, चिल्लर माफिया. 

बता दें कि कंगना (Kangana) की फिल्म धाकड़ (Dhaakad) ने अपने रिलीज वाले दिन से ही खराब परफॉर्म किया है. अब इसे ओटीटी पर रिलीज किया गया है. कंगना की फिल्मों के अलावा गंगूबाई काठियावाड़ी, 83, जुग जुग जियो और राधेश्याम ऐसी फिल्में रहे हैं जो 100 करोड़ क्लब में शामिल होने के बाद भी फ्लॉप साबित हुई.

और पढ़ें