Sikar Police की मुस्तैदी: तलवार से Cake काटकर Firing करना पड़ा महंगा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sikar Police की मुस्तैदी: तलवार से Cake काटकर Firing करना पड़ा महंगा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sikar Police की मुस्तैदी: तलवार से Cake काटकर Firing करना पड़ा महंगा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नीमकाथाना (सीकर): प्रदेश में सोशल मीडिया (Social Media) पर हथियारों के साथ फोटो, वीडियो अपलोड़ करके दहशत फैलाने वालों पर पुलिस लगातार कार्रवाई (Action) कर रही है. ऐसे में प्रदेश की सीकर पुलिस भी मुसतैद नजर आ रही है. जिले में सोशल मीडिया पर तलवार से केक काटकर हवाई फायर (Air Fire) करना अपलोड करना महंगा पड़ गया. पाटन पुलिस (Patan Police) ने मामले में सतर्कता बरतते हुए दो आरोपीयों को रिगफ्तार किया है. 

पहले भी पुलिस कर चुकी है कार्रवाई:
रामपुरा नदी (Rampura River) के बीच में जाकर तलवारों से केक काटने, DJ पर नाचते हुए हवाई फायर करने वालों को पाटन थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पहले ही कुछ लोगों को गिरफ्तार कर तलवार और देशी कट्टा (Talwar and Desi Katta) बरामद कर चुकी है.

तलवार से काटा केक, DJ पर नाचते हुए लहराए हथियार:
दरअसल टोल नाके (Toll Booth) पर काम करने वाले रुपचंद गुर्जर का जन्मदिन था. दोस्तों ने मिलकर रामपुरा नदी में बढ़ी संख्या में युवक पहुंचे. यहां DJ पर डांस करने के अलावा हथियार लहराए (Waved Arms). इतना ही नहीं तलवार से रुपचंद ने केक भी काटा. इसके बाद गाड़ी के बोनट पर डांस करते हुए एक साथी ने हवाई फायर भी किए.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो से पुलिस को लगी भनक:
इस पूरे मामले की भनक किसी को नहीं लगती, लेकिन इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो मीडिया और पुलिस के पास भी पहुंचा तो उसकी जानकारी जुटाई गई. वीडियो में शामिल लोगों की पहचान की गई तो मामला खुलता चला गया.

गिरफ्तारी से बचने के लिए छिपते रहे आरोपी:
पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. रुपचंद को गिरफ्तार करके उसके पास से देशी कट्टा और तलवार बरामद ​कर ली गई. लेकिन फायर करने वाले आरोपी समेत कई लोग फरार थे. पुलिस ने उसी मामले में पांचू खरकड़ा (Panchu Kharkra) निवासी सचिन गुर्जर पुत्र लीलाधर गुर्जर और खोरी तन सोहनपुरा निवासी प्रदीप पुत्र ओमप्रकाश गुर्जर को ​गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस से बचने के लिए आरोपी नांगल चौधरी और आसपास के थाना इलाकों में छिप रहे थे. पुलिस की टीम ने जानकारी जुटाकर देईमाई पहाडियों से दोनों को गिरफ्तार किया है.

और पढ़ें