Pulwama Terror Attack: सुरक्षाबलों को पूरी आजादी दे दी गई है- PM मोदी

FirstIndia Correspondent Published Date 2019/02/15 11:27

जम्मू कश्मीर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद प्रधानमंत्री ने देश के नाम संबोधन किया। PM मोदी ने कहा कि  ऐसे हमलों का देश डटकर मुकाबला करेगा, रुकने वाला नहीं। उन्होंने कहा कि आतंक के खिलाफ लड़ाई तेज होगी। पीएम ने कहा कि यह एक संवेदनशील और भावुक पल है।PM मोदी ने कहा कि सुरक्षाबलों को पूरी आजादी दे दी गई है उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के मंसूबे कभी पूरे नहीं होंगे। प्रधानमंत्री ने कहा कि पाकिस्तान दुनिया में अलग-थलग पड़ चुका है।

उन्होंने कहा हमले के जिम्मेदार लोगों को सजा मिलेगी। पीएम ने कहा देश में गुस्से का माहौल है, लोगों का खून खौल रहा है। उन्होंने कहा देश में कुछ कर गुजरने की भावना है। पीएम ने कहा आतंकवादी बहुत बड़ी गलती कर चुके हैं। उन्होंने पुलवामा हमले पर गहरा दुख जताया।

#WATCH PM Narendra Modi pays tribute to CRPF soldiers who lost their lives in #PulwamaTerrorAttack, says, "logon ka khoon khaul raha hai, yeh main samajh raha hun. Humare suraksha balon ko purn swatantra de di gayi hai." pic.twitter.com/kxdCIKe88q

— ANI (@ANI) February 15, 2019

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार दोपहर हुए अभी तक के सबसे बड़े आत्मघाती हमले ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है। पुलवामा जिले में श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर हुए इस हमले में 37 जवान शहीद हो गए हैं, जबकि कई जवान अभी भी घायल हैं। इस हमले के बाद आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में सुरक्षा मामलों की कैबिनेट कमेटी की बैठक हुई। इसके अलावा गृह मंत्री राजनाथ सिंह भी आज श्रीनगर दौरे पर जाएंगे।

वहीं वित्त मंत्री अरुण जेटली ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि पाक को अलग-थलग करने के लिए कूटनीतिक कदम उठाए जाएंगे। प्रधानमंत्री द्वारा सीसीएस की बैठक में बड़े फैसले लिए गए। जेटली ने कहा कि पुलवामा आतंकी हमले की साजिश रचने वाले भारी कीमत चुकानी होगी। इसके अलावा वित्त मंत्री ने कहा कि कई ऐसे मुद्दों पर चर्चा हुई जिसका खुलासा नहीं कर सकते। वहीं अब पाकिस्तान से मोस्ट फेवर्ड नेशन का दर्जा वापस ले लिया जाएगा।

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in