पुलवामा हमले को लेकर पूर्व रॉ प्रमुख का बयान, बोले-हुई है सुरक्षा चूक

FirstIndia Correspondent Published Date 2019/02/17 07:01

नई दिल्ली। 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए भीषण आतंकी हमले को लेकर पूर्व रॉ प्रमुख विक्रम सूद की कड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है। विक्रम सूद का कहना है कि इस तरह के आतंकी हमले बिना सुरक्षा चूक के हो ही नहीं सकते हैं। आतंकी हमले के बाद जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल ने भी कहा था कि यह हमला खुफिया विफलता का नतीजा था। 

हैदराबाद में एक कार्यक्रम के बाद सूद ने अपने वक्तव्य में कहा कि मैं नहीं जानता कि असल में क्या हुआ या गलती कहां हुई, लेकिन यह स्पष्ट है कि इसमें एक से ज्यादा लोग शामिल थे। कोई होगा जो भारी विस्फोटकों को लेकर आया होगा, किसी ने इसे कार में एकसाथ रखा होगा। इतना ही नहीं, उन्हें सीआरपीएफ के काफिले की गतिविधियों के बारे में जानकारी होगी। इस घटना को अंजाम देने वालों का अवश्य एक ग्रुप होगा। 

बता दें कि हमले के बाद भारत पाकिस्तान के खिलाफ कई बड़े कदम उठा चूका है। शनिवार को केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भी आतंकी हमले को लेकर रॉ प्रमुख ए के धस्माना, आईबी (इंटेलीजेंस ब्यूरो) के अतिरिक्त निदेशक अरविंद कुमार, गृह सचिव राजीव गौबा और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजित डोभाल के साथ बैठक की थी। 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in