पंजाब दूसरी बार शादी के पवित्र बंधन में बंधंगे पंजाब CM भगवंत मान, जानिए कौन-कौन होगा समारोह में शामिल

दूसरी बार शादी के पवित्र बंधन में बंधंगे पंजाब CM भगवंत मान, जानिए कौन-कौन होगा समारोह में शामिल

 दूसरी बार शादी के पवित्र बंधन में बंधंगे पंजाब CM भगवंत मान, जानिए कौन-कौन होगा समारोह में शामिल

पंजाब: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. भगवंत मान आज दोपहर चंडीगढ़ में सीएम निवास में ही सिंपल तरीके से डॉ गुरप्रीत कौर के साथ शादी रचाएंगे. शादी के समारोह में काफी कम लोग शिरकत करेंगे जिसमें कई बड़ी हस्तियों के नाम शामिल हैं.

निजी कार्यक्रम के चलते सीमित संख्या में मेहमानों का आना जाना लगा रहेगा. भगवंत मान की शादी की रस्में दोपहर 1-2 बजे के बीच मुख्यमंत्री आवास पर होंगी. पंजाब CM की शादी में शिरकत करने के लिए दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल भी रवाना हो चुके हैं.अरविंद केजरीवाल अपने परिवार के साथ शादीशुदा जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए मौजूद रहेंगे.

कार्यक्रम के लिए पहले ही चंडीगढ़ पहुंच चुके हैं:
CM केजरीवाल ने भगवंत मान के लिए कहा - आज बहुत खुशी का दिन है कि मेरे छोटे भाई और पंजाब के मुख्यमंत्री विवाह के बंधन में बंध रहे हैं. ऐसे में आम आदमी पार्टी के कई मंत्रीयों के समारोह में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे है. आप के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा इस कार्यक्रम के लिए पहले ही चंडीगढ़ पहुंच चुके हैं. 

मान ने 2015 अपनी पहली पत्नी से अलग हो गए थे:
रिपोर्ट के मुताबिक गुरप्रीत कौर ने चार साल पहले हरियाणा के एक निजी विश्वविद्यालय से एमबीबीएस किया था. उनकी शादी अरेंज्ड है. शादी आज चंडीगढ़ में सिख रीति-रिवाज से होगी. बता दें कि 48 वर्षीय भगवंत मान ने 2015 अपनी पहली पत्नी से अलग हो गए थे. पहली शादी से उनके दो बच्चे भी हैं. 

और पढ़ें