चंडीगढ़ Punjab Election: CM चन्नी ने भदौर सीट से नामांकन पत्र किया दाखिल

Punjab Election: CM चन्नी ने भदौर सीट से नामांकन पत्र किया दाखिल

 Punjab Election: CM चन्नी ने भदौर सीट से नामांकन पत्र किया दाखिल

चंडीगढ़: पंजाब के मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस उम्मीदवार चरणजीत सिंह चन्नी ने सोमवार को बरनाला जिले की भदौर (आरक्षित) सीट से नामांकन पत्र दाखिल किया. नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद चन्नी ने कहा कि कांग्रेस ने उन्हें भदौर सीट से चुनाव लड़ने का निर्देश दिया है.
मुख्यमंत्री ने कहा कि यह इलाका विकास की दृष्टि से काफी पिछड़ा हुआ है और वह एक विशेष उद्देश्य से यहां आए हैं. उन्होंने क्षेत्र का विकास करने का वादा करते हुए कहा, हालांकि कैप्टन अमरिंदर सिंह और बादल साहब (प्रकाश सिंह बादल) राज्य के मुख्यमंत्री रहे, लेकिन इसके बावजूद इस क्षेत्र में विकास की कमी रही है.

सुदामा' की तरह यहां आए हैं और उन्हें उम्मीद है कि मालवा क्षेत्र के लोग 'भगवान कृष्ण' की तरह उनका ख्याल रखेंगे:

चन्नी ने कहा कि वह 'सुदामा' की तरह यहां आए हैं और उन्हें उम्मीद है कि मालवा क्षेत्र के लोग 'भगवान कृष्ण' की तरह उनका ख्याल रखेंगे. इस अवसर पर चन्नी के साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री पवन बंसल भी मौजूद थे. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के चमकौर साहिब सीट से उनके हारने के दावे के बारे में पूछे जाने पर, चन्नी ने केजरीवाल को पंजाब के किसी भी निर्वाचन क्षेत्र से उनके खिलाफ चुनाव लड़ने की चुनौती दी.

चमकौर साहिब सीट से हार रहे हैं जिसका वर्तमान में कांग्रेस नेता प्रतिनिधित्व करते हैं:

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल ने रविवार को दो सीटों से चुनाव लड़ने के लिए चन्नी पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि वह चमकौर साहिब सीट से हार रहे हैं जिसका वर्तमान में कांग्रेस नेता प्रतिनिधित्व करते हैं. सोर्स- भाषा

और पढ़ें