मुंबई Sidhu Moose Wala की मां के साथ नजर आए पंजाबी सिंगर Mankirt Aulakh, कही बड़ी बात

Sidhu Moose Wala की मां के साथ नजर आए पंजाबी सिंगर Mankirt Aulakh, कही बड़ी बात

Sidhu Moose Wala की मां के साथ नजर आए पंजाबी सिंगर Mankirt Aulakh, कही बड़ी बात

मुंबई : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) को 29 मई के दिन गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया गया था. मूसेवाला की हत्या के बाद लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने हत्या की जिम्मेदारी ली थी. वहीं पंजाबी सिंगर मनकीरत ओलख (Mankirt Aulakh)  पर यह आरोप लगाए जा रहे थे की लॉरेंस बिश्नोई गैंग के साथ उनका संबंध है. इन सब बातों के बाद मनकीरत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर करते हुए इस तरह की खबरें ना चलाने की बात कही थी. हालांकि, बाद में उन्होंने इस वीडियो को हटा दिया था. लेकिन अब उनका नया वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें वह सिद्धू मूसेवाला की मां के साथ नजर आ रहे हैं. 

वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि मनकीरत (Mankir यह बोल रहे हैं कि मूसेवाला तो नहीं आ पाया, लेकिन सिद्धू की मम्मी, आंटी कहां है. वह नहीं पहुंच सके तो क्या हुआ उनकी माता पहुंची हैं. ऐसा कहकर मनकीरत सिद्धू का गाना लगाने के लिए कह रहे हैं. इसके बाद सिद्धू की मां सीट से उठकर आती दिखाई दे रही हैं. मनकीरत ने इस वीडियो के कैप्शन में कई सारी बातें लिखी हैं.

वीडियो शेयर करते हुए मनकीरत (Mankirt) ने लिखा वाहेगुरु जी दा खालसा वाहेगुरु जी दी फतेह. कोई मेरे बारे में कितना भी बुरा बोल ले. मेरे बारे में कितनी भी नेगेटिव खबरें चला दी जाए. लेकिन एक मां ने अपना बेटा खो दिया है वह कोई सोच भी नहीं सकता. सिंगर ने आगे लिखा कि मुझे साल भर से मारे जाने की धमकियां मिल रही है. इस तरह के प्रेशर भरे माहौल में हर दिन काम करना बहुत मुश्किल है. उन्होंने कहा कि ऐसे संवेदनशील माहौल में खुद को सुरक्षित रखने के लिए अगर मैंने खुद को अलग कर लिया है तो इसमें बुरी बात क्या है. आगे उन्होंने मीडिया से अनुरोध किया है कि बिना बात की सच्चाई को जाने कोई भी खबर प्रसारित ना करें. 

इस वीडियो के अलावा मनकीरत (Mankirt) ने सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की फोटो शेयर करते हुए उनकी अंतिम अरदास और भोग के बारे में भी जानकारी दी.

और पढ़ें