मुंबई Pushpa Impossible Review: खूबसूरत तरीके से स्क्रीन पर पेश की गई है एक बेहतरीन कहानी

Pushpa Impossible Review: खूबसूरत तरीके से स्क्रीन पर पेश की गई है एक बेहतरीन कहानी

Pushpa Impossible Review: खूबसूरत तरीके से स्क्रीन पर पेश की गई है एक बेहतरीन कहानी

मुंबई : एक्ट्रेस करुणा पांडे का शो पुष्पा इंपॉसिबल (Pushpa Impossible) हाल ही में लॉन्च हुआ है. एक हफ्ते के अंदर ही शो ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. यह एक ऐसी महिला की कहानी है जो कई सारी मुसीबतों के बाद भी मेहनत के दम पर अपने बच्चों को समाज में सही सम्मान दिलाने के लिए एक परंपरागत रास्ते का चुनाव करते हुए कई परिस्थितियों से दो-चार होती है. आज आपको बताते हैं कि वह क्या वजह है जो यह शो दर्शकों के दिल में और टीवी स्क्रीन पर अपनी जगह बनाता जा रहा है.

शो में एक ऐसी महिला की कहानी दिखाई जा रही है जो शिक्षित नहीं है, कुछ जानती नहीं है लेकिन अपनी कमियों के बावजूद भी सरल स्वभाव और सोचने की अलग क्षमता के साथ जीवन को प्यार से जीने की कोशिश कर रही है. गुजरात के पाटन के छोटे से गांव से आई पुष्पा मुंबई जैसे बड़े शहर में रहकर अपने बच्चों के पालन पोषण के लिए घर से टिफिन सर्विस चलाती है. जीवन संघर्ष भरा है लेकिन उसमें जीने के उत्साह की कोई कमी नहीं है. उसे अपने जीवन में बस एक चीज चाहिए वो यह की उसके बच्चे उसका सम्मान करें और उसे लगता है कि शिक्षा ही एक ऐसी कड़ी है जिससे उसे सब मिल पाएगा. इसलिए तमाम उतार-चढ़ाव के बाद वह एक असामान्य रास्ते पर चलती हुई देखी जाएगी.

पुष्पा का मानना है की किसी को कभी भी सीमित नहीं रहना चाहिए. वो ये जानती है कि उसकी ताकत उसके अंदर से ही आती है. वो ये नहीं सोचती कि दुनिया उसके बारे में क्या समझेगी. पुष्पा एक ऐसी नारी है जिसे जीवन खट्टे नींबू का स्वाद देता है तो वह उनका अचार बनाकर लाभ कमाती है. सिंगल मॉम होने के बावजूद पुष्पा ने जीवन में बहुत कुछ सहा और संघर्ष करते हुए उसे जो कुछ भी मिला उसे वह बढ़ाना चाहती है. अपने आसपास की दुनिया को पुष्पा बेहतरीन तरीके से समझती है. उसे पता है कि क्या गलत है और क्या सही. अपने नजरिए से जीवन को जीने के नए तरीके निकालती रहती है. उसके लिए बच्चे ही सब कुछ है उनके लिए वह कुछ भी कर सकती है. उनके लिए खाना बनाने से लेकर गलत होने पर उन्हें फटकारने तक वह हर जगह खड़ी रहती है. यही वजह है कि वह चाहती है कि उसके बच्चे उस पर गर्व करें और सम्मान दें. 

कुछ इन्ही कड़ियों में बुनी हुई यह कहानी दर्शकों में एक अलग ही रोमांच पैदा करना शुरू कर चुकी है. यही वजह है कि देखा जा रहा है कि टीवी स्क्रीन पर पुष्पा का जादू चल रहा है.

और पढ़ें