Mumbai रॉक्रेट्री: द नाम्बी इफेक्ट के लिए क्या आर माधवन को बेचना पड़ा अपना घर? खुद बताया सच

रॉक्रेट्री: द नाम्बी इफेक्ट के लिए क्या आर माधवन को बेचना पड़ा अपना घर? खुद बताया सच

रॉक्रेट्री: द नाम्बी इफेक्ट के लिए क्या आर माधवन को बेचना पड़ा अपना घर? खुद बताया सच

मुंबई: अपनी एक्टिंग का एक अलग ही छाप छोड़ चुके आर माधवन(R. Madhavan) इन दिनों लगातार खबरों में बने हुए हैं. हाल ही में उनकी एक अपकमिंग फिल्म "Dhokha: Round D Corner" का टीज़र लॉन्च किया गया, जिसे शानदार प्रतिक्रिया मिल रहीं हैं.

आर माधवन जहां अपनी इस फिल्म को लेकर खबरों में हैं, वहीं कुछ समय पहले उनकी फिल्म रॉक्रेट्री: द नाम्बी इफेक्ट सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. माधवन की इस फिल्म में शाहरुख़ खान भी कैमियो करते दिखाई दिए थे.

माधवन की इस फिल्म को लेकर खबरें आयीं थीं कि अभिनेता को इस फिल्म को बनाने के लिए अपना घर बेचना पड़ गया था, हालांकि अब उन्होंने इसका सच बताया है. उन्होंने खुलासा किया कि उनके खिलाफ उड़ रहीं इस तरह की खबरें महज एक अफवाह है.

माधवन ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "ओह यार! कृपया, मेरे त्याग को इतना महिमांडित मत करिए. इस फिल्म के लिए मुझे अपना घर या और कुछ नहीं खोना पड़ा है. हकीकत तो ये है कि इस फिल्म में शामिल सभी लोग इस साल भारी भरकम टैक्स भरने वाले हैं. भगवान की दया से हम सभी फिल्म से अच्छा मुनाफा कमाया है. मैं अभी भी प्यार से अपने घर पर रह रहा हूं."

और पढ़ें