मुंबई RR vs RCB, IPL 2022: रॉयल चैलेंजर्स से मिली हार के बाद बोले संजू सैमसन- मैच में कहां पकड़ खो दी, नहीं बता सकता

RR vs RCB, IPL 2022: रॉयल चैलेंजर्स से मिली हार के बाद बोले संजू सैमसन- मैच में कहां पकड़ खो दी, नहीं बता सकता

RR vs RCB, IPL 2022: रॉयल चैलेंजर्स से मिली हार के बाद बोले संजू सैमसन- मैच में कहां पकड़ खो दी, नहीं बता सकता

मुंबई: राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने मंगलवार को यहां रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से मिली हार के बाद कहा कि मैच कहां उनकी पहुंच से बाहर हो गया, वह नहीं बता सकते.

एक समय राजस्थान रॉयल्स की टीम मैच जीतने की ओर बढ़ रही थी लेकिन ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ रहे दिनेश कार्तिक (नाबाद 44) और शाहबाज अहमद (45) ने अपनी टीम को वापसी कराकर चार विकेट से जीत दिलायी.

सैमसन ने कहा कि मैच कब हमारी पहुंच से निकला, वह क्षण नहीं बता सकता. लेकिन हमारी टीम ने यह स्कोर बनाने में अच्छा प्रयास किया जबकि हमने टॉस गंवा दिया था. यह सम्मानजनक स्कोर था. मैच में काफी सकारात्मक चीजें रहीं और हम इससे काफी कुछ सीख सकते हैं. 

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने कहा कि इस तरह से वापसी करने के लिये बेहतरीन खिलाड़ी की जरूरत होती है और डीके (दिनेश कार्तिक) ऐसा ही खिलाड़ी है. वह इतना शांत रहता है कि दूसरा उसके साथ सहज होकर खेलता है. 

मुझे लगता है कि हमने 19वें ओवर तक अच्छी गेंदबाजी की थी: 
उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि हमने 19वें ओवर तक अच्छी गेंदबाजी की थी लेकिन जोस बटलर ने कुछ शॉट खेलकर गेंदबाजों पर दबाव बना दिया. उन्होंने थोड़ा ज्यादा रन जुटा लिये. युजवेंद्र चहल ने अच्छी गेंदबाजी की लेकिन खिलाड़ी कहीं से भी वापसी कराकर मैच दिला सकते हैं.  सोर्स- भाषा 

और पढ़ें