राहुल गांधी का केरल दौराः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बोला हमला,  कहा- वह देश को कमजोर और तबाह कर रहे 

राहुल गांधी का केरल दौराः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बोला हमला,  कहा- वह देश को कमजोर और तबाह कर रहे 

राहुल गांधी का केरल दौराः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बोला हमला,  कहा- वह देश को कमजोर और तबाह कर रहे 

निलंबूर (केरल): कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारत-चीन सीमा पर गतिरोध को लेकर बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला और आरोप लगाया कि वह देश को ‘‘कमजोर और तबाह कर रहे हैं. उन्होंने यह दावा भी किया कि पहली बार चीन के सैनिक- भारतीय सीमा के अंदर बैठे हुए हैं.

सरकार की नीतियों के कारण केरल को बहुत नुकसानः
केरल के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे राहुल ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस नीत यूडीएफ की तरफ से चुनाव प्रचार की वस्तुत: शुरुआत की और प्रदेश में माकपा के नेतृत्व वाली एलडीएफ सरकार पर निशाना साधा. राहुल ने आरोप लगाया कि इस सरकार की नीतियों के कारण केरल को बहुत नुकसान हुआ है. केरल में आगामी अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित है.

हमारी अर्थव्यवस्था आज ध्वस्त हो चुकीः
यूडीएफ के सम्मेलनों में भाग लेते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि आरएसस नफरत फैला रहा है और देश की अर्थव्यवस्था के ‘ध्वस्त होने’ के लिए जिम्मेदार है. उन्होंने कहा कि आपको पता है कि प्रधानमंत्री मोदी देश के ताने-बाने को नुकसान पहुंचा रहे हैं. पहली बार चीनी सैनिक भारत की सीमा के अंदर बैठे हुए हैं. हमारी अर्थव्यवस्था जो कभी दुनिया में सबसे अच्छा कर रही थी, वो अब ध्वस्त हो चुकी है. हमारे नौजवानों को नौकरियां नहीं मिल सकतीं. यह सब आरएसएस की विचारधारा का नतीजा है.

राहुल गांधी का आरोप, पीएम ने जीएसटी लागू करके देश को बर्बाद कर दियाः
राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री अक्षम हैं, लेकिन इस विफलता का असली कारण आरएसएस की ओर से देश में नफरत फैलाना है. उन्होंने कहा कि चीन को पता है कि प्रधानमंत्री ने देश को कमजोर कर दिया है और वह उनके सामने खड़े नहीं हो सकते. प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि चीन के सैनिक भारत की सीमा के अंदर आए तो 56 इंच के सीने का क्या हुआ? प्रधानमंत्री ने पिछले छह महीने में चीन के बारे में एक शब्द नहीं बोला. उन्होंने यह दावा भी किया कि प्रधानमंत्री ने नोटबंदी और गलत ढंग से जीएसटी लागू करके देश को बर्बाद कर दिया.
सोर्स भाषा

और पढ़ें