नई दिल्ली राहुल गांधी ने किया श्रीनगर में आतंकवादी हमले में दो पुलिसकर्मियों की मौत पर शोक व्यक्त

राहुल गांधी ने किया श्रीनगर में आतंकवादी हमले में दो पुलिसकर्मियों की मौत पर शोक व्यक्त

राहुल गांधी ने किया श्रीनगर में आतंकवादी हमले में दो पुलिसकर्मियों की मौत पर शोक व्यक्त

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने श्रीनगर में हुए एक आतंकवादी हमले में दो पुलिसकर्मियों की मौत पर सोमवार को शोक व्यक्त किया और कहा कि पूरा देश कश्मीर में आतंकवाद का अंत और शांति चाहता है. गांधी ने ट्वीट किया, श्रीनगर में शहीद हुए जवानों के परिवारों के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं. घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

उन्होंने कहा कि पूरा देश चाहता है कि इस सुंदर वादी में अमन-शांति हो, आतंक का अंत हो. अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने भी शहीद पुलिसकर्मियों को श्रद्धांजलि दी और हमले की निंदा की. उन्होंने ट्वीट किया, श्रीनगर आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को मेरी विनम्र श्रद्धांजलि. पूरा देश एक स्वर में कायराना आतंकी मंसूबों की निंदा करता है. मैं घायल जवानों के स्वास्थ्य लाभ के लिए ईश्वर से प्रार्थना करती हूं.

कांग्रेस की जम्मू-कश्मीर इकाई ने भी आतंकवादी हमले की निंदा की और कहा कि बिगड़ते सुरक्षा हालात को काबू में करने के लिए सरकार को कदम उठाने की जरूरत है. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट किया, श्रीनगर में हुए आतंकवादी हमले में सर्वोच्च बलिदान देने वाले जम्मू-कश्मीर के जवानों की शहादत को सलाम. शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदनाएं. इस मुश्किल घड़ी में पूरा देश उनके साथ खड़ा है. मैं घायल जवानों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. आतंकवादियों ने संसद पर हुए हमले की बरसी पर सोमवार को श्रीनगर शहर के बाहरी हिस्से में जम्मू-कश्मीर सशस्त्र पुलिस की बस पर गोलीबारी की. इस हमले में दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई और 12 अन्य घायल हो गए.

और पढ़ें