राहुल गांधी कोरोना संक्रमित, संपर्क में आए लोगों से की सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करने और सुरक्षित रहने की अपील

नई दिल्लीः कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. राहुल गांधी ने सोशल मीडिया के जरिये खुद कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है. वहीं राहुल गांधी ने उन लोगों से भी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करने और सुरक्षित रहने की अपील की है जो हाल ही में उनके संपर्क में थे. वहीं राहुल गांधी के कोरोना पॉजिटिक के समाचार मिलने के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अविनाश पांडे, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट सहित अन्य नेताओं ने उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की है.

राहुल गांधी ने ट्वीट कर दी जानकारीः
जानकारी के अनुसार कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि हल्के लक्षणों का अनुभव करने के बाद, मैंने कोविड टेस्ट करवाया जो  पॉजिटिव आया है. राहुल गांधी ने आगे लिखा कि मैं उन लोगों से आग्रह करता हू कि जो हाल ही में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करें और सुरक्षित रहें.

After experiencing mild symptoms, I’ve just tested positive for COVID.

All those who’ve been in contact with me recently, please follow all safety protocols and stay safe.

— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) April 20, 2021

अविनाश पांडे ने की राहुल के स्वस्थ होने की कामनाः
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अविनाश पांडे ने भी राहुल गांधी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. उन्होंने ट्वीट किया कि आप जल्दी ठीक हो राहुल गांधीजी, आपके जल्दी से ठीक होने की कामना करते हैं.

Get well soon Sh. @RahulGandhi ji. Wishing you swift recovery. https://t.co/QTG6OstJHE

— Avinash Pande (@avinashpandeinc) April 20, 2021

सीएम गहलोत ने की राहुल के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थनाः 
वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी राहुल गांधी के जल्द ठीक होने की कामना की है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं उनके स्वास्थ्य के बारे में चिंतित हूं. वो कोविड-19 संक्रमित हैं. मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं. और उम्मीद करता हूं कि वह जल्द ठीक हो जाए.

I am concerned about the health of @RahulGandhi ji, who has tested positive for #Covid_19. I pray for his speedy recovery. May he get well soon.

— Ashok Gehlot (@ashokgehlot51) April 20, 2021

सचिन पायलट ने ट्वीट कर की राहुल के जल्द स्वस्थ होने की कामनाः
वहीं राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने भी ट्वीट करते हुए राहुल गांधी के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि राहुल गांधीजी के कोरोना संक्रमित होने के समाचार प्राप्त हुए हैं. मैं ईश्वर से उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूं.

श्री @RahulGandhi जी के कोरोना संक्रमित होने के समाचार प्राप्त हुए हैं। मैं ईश्वर से उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूँ।

— Sachin Pilot (@SachinPilot) April 20, 2021

सोमवार को पूर्व पीएम मनमोहन सिंह भी हुए थे कोरोना संक्रमितः
आपको बता दे कि अभी सोमवार को ही पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे, जिसके बाद उन्हे अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया. वहीं मनमोहन सिंह के कोविड-19 पॉजिटिव होने के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पार्टी के कई अन्य नेताओं ने मनमोहन सिंह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की. वहीं पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और कई अन्य नेताओं ने भी सिंह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की.
 

और पढ़ें