राहुल गांधी ने ट्विटर पर दोबारा नेताओं को फॉलो करना किया शुरू, जानें वजह

राहुल गांधी ने ट्विटर पर दोबारा नेताओं को फॉलो करना किया शुरू, जानें वजह

राहुल गांधी ने ट्विटर पर दोबारा नेताओं को फॉलो करना किया शुरू, जानें वजह

नई दिल्ली: कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (rahul gandhi) अपने ट्विटर (Twitter) अकाउंट को लेकर सुर्खियों में हैं. पिछले कुछ दिनों में उन्होंने कई नेताओं, पत्रकारों और दूसरे नेताओं अनफॉलो (unfollow) किया है. लेकिन अब राहुल गांधी ने ट्विटर पर दोबारा नेताओं को फॉलो (follow) करना शुरू किया है. मंगलवार को राहुल गांधी 281 लोगों को फॉलो कर रहे थे जो बुधवार शाम तक तादाद घटकर 219 रह गई थी. ऐसे में अब एक बार फिर राहुल के Following लिस्ट में संख्या बढ़ने लगी है. फिलहाल राहुल गांधी के Following लिस्ट में 252 लोग है. 

Image

बता दें कि राहुल गांधी ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से छंटनी की इसके बाद वो लगातार ट्विटर पर चर्चा का विषय बने रहे. राहुल गांधी ने वायनाड के सांसद दफ्तर में काम करने वाले कई लोगों को और दिल्ली में कार्यरत कई पत्रकारों को भी अपनी फॉलोइंग लिस्ट से बाहर कर दिया है. राहुल गांधी द्वारा अपने ट्विटर अकाउंट पर लिए गए इस एक्शन की सुर्खियां सोशल मीडिया में छायीं हैं और इनकी राजनीतिक गलियारों में भी चर्चा जोरों पर रही.

अब एक बार फिर राहुल गांधी ने लोगों को फॉलो करना शुरू किया:
इसके बाद जब चर्चाओं का बाजार गर्म हुआ तो सूत्रों की ओर से जानकारी आई कि राहुल गांधी के ट्विटर अकाउंट को रिफ्रेश करने के लिए ये सब किया है. जल्दी ही कुछ विशेष लोगों की लिस्ट तैयार की जाएगी जिन्हें राहुल गांधी ट्विटर पर फॉलो करेंगे. ऐसे में अब एक बार फिर राहुल गांधी ने लोगों को फॉलो करना शुरू कर दिया है. इसमें वो लोग भी शामिल है जिन्हें अभी उन्होंने अनफॉलो किया था. 
 

और पढ़ें